scriptचलते ई रिक्शा में चार महिलाओं ने एक पुरुष के साथ किया अपराध, घबराया हुआ थाने पहुंचा | jaipur police crime news | Patrika News

चलते ई रिक्शा में चार महिलाओं ने एक पुरुष के साथ किया अपराध, घबराया हुआ थाने पहुंचा

locationजयपुरPublished: Jan 23, 2021 11:34:41 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

उधर सिंधी कैंप थाने में बिहार निवासी मिंटू ने भी मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि सिंधी कैंप से बैग चोरी हो गया जिसमें सभी जरुरी दस्तावेज, कपडे और कैश था। पुलिस सीसीटीवी की मदद से जांच कर रही है।

crime_scene.jpg

crime_scene.jpg

जयपुर
जयपुर में ई रिक्शा में महिला जेब तराशों द्वारा पाॅकेट मारने की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। महिलाओं का समूह अकेली सवारी को देखकर ई रिक्शा में बैठता है और उसके बाद जो भी हाथ आए लेकर निकल लेता है। चोरी या पाॅकेटमारी की इन वारदातों के बाद महिलाओं का यह समूह अलग-अलग दिशाओं में निकल जाता है ताकि किसी को शक नहीं हो और पुलिस चाहकर भी सख्त कार्रवाई नहीं कर सके।
इसी तरह का एक और मामला माणक चैक पुलिस ने दर्ज किया है। चार महिला जेब तराशों की गैंग ने सीकर के एक यात्री के बैग से लाखों रुपए निकाल लिए। पुलिस ने बताया कि सीकर के नीमकाथाना इलाके में रहने वाले नरेश कुमार मित्तल ने यह मुकदमा दज्र कराया। नरेश ने पुलिस को बताया कि वे बस से जयपुर पहुंचे और उसके बाद ई रिक्शा लेकर झालानी ज्वैलर्स चैड़ा रास्ता में जाने के लिए रवाना हुए। सिंधी कैंप से रवाना होने के कुछ देर के बाद ही रिक्शा चालक ने रिक्शा में चार महिलाओं और एक किशोर को भी बैठा लिया।
महिलाएं आपस में बातें कर रहीं थी और नरेश का उस ओर ध्यान भी नहीं था। इसी बीच नरेश के सामने बैठी महिला ने नरेश को बातों में लगा लिया। इस दौरान नरेश के पास बैठी महिला ने नरेश के हाथ में पकड़े हुए बैग में चीरा लगा दिया और उसमे रखी रुपयों की थैली निकाल ली। उसके बाद कुछ ही दूरी पर रिक्शा रुकवाकर चारों महिलाएं अलग-अलग दिशा में रवाना हो गई। बाद में रिक्शा चालक ने नरेश को चैड़ा रास्ता छोड़ दिया।
बाद में जब नरेश ने जेवर लेने के लिए रुपयों की थैली निकाली तो बैग फटा पाया। बाद में रिक्शा चालक को तलाशा वह भी नहीं मिला। अंत में माणक चैक थाने पहुंचकर सारी घटना की जानकारी दी और मुकदमा दर्ज कराया। उधर सिंधी कैंप थाने में बिहार निवासी मिंटू ने भी मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि सिंधी कैंप से बैग चोरी हो गया जिसमें सभी जरुरी दस्तावेज, कपडे और कैश था। पुलिस सीसीटीवी की मदद से जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो