scriptबस दो बिस्कीट ही खाए थे… लेकिन उसके बाद मच गया बवाल… आप भी सावधानी बरतें | jaipur police crime news | Patrika News

बस दो बिस्कीट ही खाए थे… लेकिन उसके बाद मच गया बवाल… आप भी सावधानी बरतें

locationजयपुरPublished: Jan 24, 2021 11:25:49 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

सरी वारदात झोटवाड़ा थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस ने बताया कि निकीता नाम की युवती 19 नंबर आॅटो में सवार होकर निवारु रोड पर जा रही थी। जब वह स्टाॅप पर उतरी

जयपुर
ई रिक्शा में चार औरतों के समूह द्वारा ज्वैलर को बातों में लगाकर उसके बैग से दो लाख पचास हजार रुपए निकालने के मामले के बाद अब इसी तरह के दो और केस सामने आए हैं। इनमें हजारों रुपए कैश, मोबाइल फोन और अन्य जरुरी सामान चोरी हो गया है। एक वारदात टैक्सी में हुई तो दूसरी वारदात बस में हुई। बस मे हुई जहरखुरानी की वारदात के बारे मेें जालूपुरा थाने में सरफराज नाम के पीडित ने मकदमा दर्ज कराया है।
सरफराज ने पुलिस को बताया कि वह बस में सवार था। इसी दौरान पास ही बैठे युवक ने खाने के लिए बिस्कीट दिए। पहले तो सरफराज ने मना कर दिया लेकिन बाद में जब उसने खुद उसमें से बिस्कीट खाए तब जाकर सरफरारज ने भी दो बिस्कीट खा लिए। कुछ ही देर में वह अचेत हो गया और उसके बाद जब नींद खुली तो बस स्टाॅप पर थम चुकी थी। होश में आने पर सरफराज ने खुद का सामान संभाला तो वह नहीं मिला।
उसके पास से मोबाइल फोन, हजारों रुपए कैश और बैग चोरी हो गया। दूसरी वारदात झोटवाड़ा थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस ने बताया कि निकीता नाम की युवती 19 नंबर आॅटो में सवार होकर निवारु रोड पर जा रही थी। जब वह स्टाॅप पर उतरी और बैग संभाला तो बैग से मोबाइल फोन, कैश और जरुरी दस्तावेज चोरी हो चुके थे। बैग पर किसी ने चीरा लगाकर ये सामान निकाल लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो