scriptरात दो बजे अचानक दो सौ पुलिसवालों ने खटखटाया दरवाजा, इस हालत में मिले परिवार के लोग… | jaipur police crime news | Patrika News

रात दो बजे अचानक दो सौ पुलिसवालों ने खटखटाया दरवाजा, इस हालत में मिले परिवार के लोग…

locationजयपुरPublished: Jan 24, 2021 11:39:29 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

मुहाना पुलिस ने बताया कि करीब चालीस से भी ज्यादा वाहर ऐसे मिले हैं जो चोरी के हो सकते हैं। साथ ही कुछ युवक ऐसे हिरासत में लिए गए हैं जो आदतन अपराधी हैं और नशे का कारोेबार करते हैं। कुछ युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

arrested : पेरोल मिलने पर प्रेमिका के साथ नेपाल भाग गया था

arrested : पेरोल मिलने पर प्रेमिका के साथ नेपाल भाग गया था

जयपुर
मुहाना थाना समेत अन्य थानों की पुलिस ने देर रात करीब दो बजे के बाद कीरों की ढाणी में छापा मारा। पुलिस को सूचना मिली थी कि चोरी और अन्य अपराध कर कुछ संदिग्ध यहां छुपे हैं। इसी सूचना के बाद पूरी तरह प्लानिंग कर देर रात से आज सवेरे तक छापे की कार्रवाई की गई। इस दौरान वहां से पुलिस ने पचास से भी ज्यादा संदिग्धों को हिरासत में लिया और उनके पास से कुछ वाहन और अन्य सामान भी मिला।
जिनके दस्तावेज पुलिस को नहीं सौंपे गए। पुलिस अफसरों ने बताया कि अक्सर शिकायत मिलती थी कि चोरी और अन्य अपराध कर लोग यहां आकर छुपते हैं। इसी के चलते छापा मारा गया। कई लोग अवैध तरीके से रहते मिली और अपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहे। ऐसे लोगों के खिलाफ अब कानूनी कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब है कि इस रेड से करीब छह सप्ताह पहले जगतपुरा में भी मालवीय नगर और सांगानेर पुलिस समेत कई थानों की पुलिस ने छापे मारे थे।
वहां पर भी संदिग्ध रुप से रह रहे कई युवक और युवतियों को पकडा गया था। चोरी के कई वाहन और अन्य सामान भी बरामद किया गया था। मुहाना पुलिस ने बताया कि करीब चालीस से भी ज्यादा वाहर ऐसे मिले हैं जो चोरी के हो सकते हैं। साथ ही कुछ युवक ऐसे हिरासत में लिए गए हैं जो आदतन अपराधी हैं और नशे का कारोेबार करते हैं। कुछ युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो