रात दो बजे अचानक दो सौ पुलिसवालों ने खटखटाया दरवाजा, इस हालत में मिले परिवार के लोग...

मुहाना पुलिस ने बताया कि करीब चालीस से भी ज्यादा वाहर ऐसे मिले हैं जो चोरी के हो सकते हैं। साथ ही कुछ युवक ऐसे हिरासत में लिए गए हैं जो आदतन अपराधी हैं और नशे का कारोेबार करते हैं। कुछ युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

By: JAYANT SHARMA

Published: 24 Jan 2021, 11:39 AM IST

जयपुर
मुहाना थाना समेत अन्य थानों की पुलिस ने देर रात करीब दो बजे के बाद कीरों की ढाणी में छापा मारा। पुलिस को सूचना मिली थी कि चोरी और अन्य अपराध कर कुछ संदिग्ध यहां छुपे हैं। इसी सूचना के बाद पूरी तरह प्लानिंग कर देर रात से आज सवेरे तक छापे की कार्रवाई की गई। इस दौरान वहां से पुलिस ने पचास से भी ज्यादा संदिग्धों को हिरासत में लिया और उनके पास से कुछ वाहन और अन्य सामान भी मिला।

जिनके दस्तावेज पुलिस को नहीं सौंपे गए। पुलिस अफसरों ने बताया कि अक्सर शिकायत मिलती थी कि चोरी और अन्य अपराध कर लोग यहां आकर छुपते हैं। इसी के चलते छापा मारा गया। कई लोग अवैध तरीके से रहते मिली और अपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहे। ऐसे लोगों के खिलाफ अब कानूनी कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब है कि इस रेड से करीब छह सप्ताह पहले जगतपुरा में भी मालवीय नगर और सांगानेर पुलिस समेत कई थानों की पुलिस ने छापे मारे थे।

वहां पर भी संदिग्ध रुप से रह रहे कई युवक और युवतियों को पकडा गया था। चोरी के कई वाहन और अन्य सामान भी बरामद किया गया था। मुहाना पुलिस ने बताया कि करीब चालीस से भी ज्यादा वाहर ऐसे मिले हैं जो चोरी के हो सकते हैं। साथ ही कुछ युवक ऐसे हिरासत में लिए गए हैं जो आदतन अपराधी हैं और नशे का कारोेबार करते हैं। कुछ युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned