नशे की तलब पूरी करने के लिए चार लड़कों ने कर दिया कांड़, पुलिस के हाथ आए तब खुला राज

गौरतलब है कि जयपुर पुलिस ने आॅपरेशन क्लीन स्वीप अभियान शुरु किया गया है। कई महीनों से उन लोगों पर नजर है जो अवैध तरीके से नशा करते हैं या अवैध तरीके से नशा बेचते हैं। ऐसे सैंकड़ों लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है और भारी मात्रा में नशा भी बरामद किया जा चुका हैं। लेकिन उसके बाद भी हर रोज नए गिरोह पुलिस को चुनौती देते हैं।

By: JAYANT SHARMA

Published: 24 Jan 2021, 12:05 PM IST

जयपुर
गांजा, चरस और अन्य महंगे नशे का शौक पूरा करने के चक्कर में चार लड़कों ने एक बार अपराध किया तो अपराध की लत लग गई। एक के बाद एक दस अपराध की वारदातें साथ में कर डालीं। जब पुलिस को भनक लगी तो पुलिस ने भी संदिग्ध के आधार चार चारों को दबोचा। लेकिन फिर चारों ने चोरी की वारदातें करना कबूल कर लिया। मामले की जांच कर रही हरमाडा पुलिस ने बताया कि चोरी, लूटपाट, नकबजनी के तीन आरोपी गणेश, छीतर ओर दिनेश उर्फ धन्ना को पकडा गया।

इनका साथ देने वाले एक बाल अपचारी को भी इनके साथ ही पकडा गया। चारों लोग मिलकर नशा करते थे। पैसे कम पडने लगे तो छोटी मोटी चोरी करने लगे। उसके बाद तो मकानों, दुकानों और बड़े वाहनों तक को निशाना बनाने लगे। चारों से पूछताद के बाद श्याम नगर, पवनपुरी, लोहामंडी, रंगोली गाड्रन, भगवा नगर समेत आसपास के क्षेत्र में एक साल के दौरान हुई दस चोरियों का खुलासा हुआ है। हांलाकि चोरी की किसी भी वारदात में माल बरामद नहीं हुआ है।

माल बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। गौरतलब है कि जयपुर पुलिस ने आॅपरेशन क्लीन स्वीप अभियान शुरु किया गया है। कई महीनों से उन लोगों पर नजर है जो अवैध तरीके से नशा करते हैं या अवैध तरीके से नशा बेचते हैं। ऐसे सैंकड़ों लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है और भारी मात्रा में नशा भी बरामद किया जा चुका हैं। लेकिन उसके बाद भी हर रोज नए गिरोह पुलिस को चुनौती देते हैं।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned