दीवार कूदकर घुसा पडोसी, जबरन रेप किया... लोागों ने बाहर से कुंदी लगा दी.... उसके बाद

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पड़ोसी होने के नाम मामूली बातचीत थी लेकिन कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि इस तरह से जान पर आफत आ जाएगी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुूआयना कराया है।

By: JAYANT SHARMA

Published: 26 Jan 2021, 10:17 AM IST

जयपुर
मकान की दीवार कूदकर एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली महिला से रेप किया। लेकिन महिला के चीखने पर पड़ोस में रहने वाली एक अन्य महिला ने कमरे के बाहर से कुंदी लगा दी और पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने भी तत्परता दिखाई और तुरंत मौके पर आ पहुंची।

उसके बाद आरोपी को दबोच लिया और पूरे मौहल्ले के सामने उसे थाने लेकर आई। रेप का यह मुकदमा मालपुरा गेट थाने मे दर्ज कराया गया। पुलिस ने बताया कि मोहित नाम के एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। पड़ोस में रहने वाले परिवार से पडोसी होने के नाम उसकी बातचीत थी। लेकिन उसने मौके का फायदा उठाया। पड़ोसी महिला को अकेला पाकर वह दीवार कूदकर घर में घुसा और महिला के हाथ-पैर मुंह बांधकर रेप किया।

महिला ने जैसे-तैसे खुद को छुड़ाया और चीखी तो पड़ोसी घर के बाहर जमा हो गए। इस पर एक महिला ने कमरे को बाहर से बंद कर दिया। बाद में पुलिस ने कमरा खोला और आरोपी को पकडा। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पड़ोसी होने के नाम मामूली बातचीत थी लेकिन कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि इस तरह से जान पर आफत आ जाएगी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुूआयना कराया है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned