scriptदीवार कूदकर घुसा पडोसी, जबरन रेप किया… लोागों ने बाहर से कुंदी लगा दी…. उसके बाद | Jaipur police crime news | Patrika News

दीवार कूदकर घुसा पडोसी, जबरन रेप किया… लोागों ने बाहर से कुंदी लगा दी…. उसके बाद

locationजयपुरPublished: Jan 26, 2021 10:17:43 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पड़ोसी होने के नाम मामूली बातचीत थी लेकिन कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि इस तरह से जान पर आफत आ जाएगी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुूआयना कराया है।

crime_scene.jpg

crime_scene.jpg

जयपुर
मकान की दीवार कूदकर एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली महिला से रेप किया। लेकिन महिला के चीखने पर पड़ोस में रहने वाली एक अन्य महिला ने कमरे के बाहर से कुंदी लगा दी और पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने भी तत्परता दिखाई और तुरंत मौके पर आ पहुंची।
उसके बाद आरोपी को दबोच लिया और पूरे मौहल्ले के सामने उसे थाने लेकर आई। रेप का यह मुकदमा मालपुरा गेट थाने मे दर्ज कराया गया। पुलिस ने बताया कि मोहित नाम के एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। पड़ोस में रहने वाले परिवार से पडोसी होने के नाम उसकी बातचीत थी। लेकिन उसने मौके का फायदा उठाया। पड़ोसी महिला को अकेला पाकर वह दीवार कूदकर घर में घुसा और महिला के हाथ-पैर मुंह बांधकर रेप किया।
महिला ने जैसे-तैसे खुद को छुड़ाया और चीखी तो पड़ोसी घर के बाहर जमा हो गए। इस पर एक महिला ने कमरे को बाहर से बंद कर दिया। बाद में पुलिस ने कमरा खोला और आरोपी को पकडा। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पड़ोसी होने के नाम मामूली बातचीत थी लेकिन कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि इस तरह से जान पर आफत आ जाएगी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुूआयना कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो