scriptएटीएम से रुपए निकालते हैं तो खबर पढ़ लें…. एटीएम के बाहर चार दिन में चैथी बार हुआ ये सब | jaipur police crime news | Patrika News

एटीएम से रुपए निकालते हैं तो खबर पढ़ लें…. एटीएम के बाहर चार दिन में चैथी बार हुआ ये सब

locationजयपुरPublished: Feb 22, 2021 12:16:02 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

युवती के जाने के बाद उसने कार्ड से रुपए निकाल लिए। इसका मैसेज आया तब जाकर कार्ड बदले जाने और ठगी का पता चल सका। पुलिस अब सीसीटीवी कैमरों के भरोसे हैं। पहले के तीन केसेज में भी अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

sbi_atm1.jpg

Two and a half lakh rupees withdrawn from woman’s bank account

जयपुर
एटीएम के बाहर या एटीएम केबिन के अंदर मदद करने के नाम पर कार्ड बदलने का नया फ्राॅड शहर में जारी है। चार दिन में ही इस तरह के चार केस सामने आ चुके हैं। जिनमें लोगों ने अपने ही हाथों से अपने कार्ड दूसरों को सौप दिए और बाद में कार्ड बदल लिए गए। कार्ड बदलकर अब तक हजारों रुपए भी निकाले जा चुके हैं।
पिछले सप्ताह सांगानेर और प्रताप नगर में इस तरह के तीन केस सामने आए थे और अब बजाज नगर में इस तरह का मामला सामने आया है। यहां पर भी एसीबीआई बैंक के एटीएम के बाहर ही फ्राॅड हुआ है। बजाज नगर पुलिस ने बताया कि कालवाड रोड निवासी कोमल ने बरकत नगर में लगे एसीबीआई बैंक के एटीएम से कैश निकालने का प्रयास किया लेकिन किसी कारण से ऐसा नहीं हो सका।
बाद में एटीएम के बाहर ही खड़े एक युवक ने कार्ड में कोई खराबी या परेशानी नहीं हो, इसे देखने के चक्कर में कार्ड ही बदल लिया। युवती के जाने के बाद उसने कार्ड से रुपए निकाल लिए। इसका मैसेज आया तब जाकर कार्ड बदले जाने और ठगी का पता चल सका। पुलिस अब सीसीटीवी कैमरों के भरोसे हैं। पहले के तीन केसेज में भी अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो