शादी में बिन बुलाए आए 14 साल के लड़के ने ऐसा कांड किया... लड़का-लड़की वालों को थाने भागना पडा

जो कार्यक्रम में आए लोगों ने गिफ्ट के तौर पर दिए थे। आसपास कई मीटर के क्षेत्र में किशोर को तलाशा गया लेकिन वह नहीं मिला। बाद में पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया।

By: JAYANT SHARMA

Published: 22 Feb 2021, 12:30 PM IST

जयपुर
वैवाहिक कार्यक्रम में परिवार के सभी लोगों को एक साथ गु्रप फोटो खिंचाना भारी पड गया। फोटो खिंचाने के दौरान कुछ ही देर के लिए रुपयों से भरा बैग साइड में रखा था। जब फोटो ख्ंिाचा ली गई तो वहां से बैग गायब हो गया था। बाद में पूरेे समारेाह में तलाश करने के बाद भी जब बैग नहीं मिला तो पुलिस को सूचना दी गई।

मामले की जांच कर रही मुहाना थाना पुलिस ने बताया कि रामगंज क्षेत्र में रहने वाले देवेन्द्र कुमार की बेटी की शादी के बाद मुहाना इलाके में स्थित एक मैरिज गार्डन में आर्शीवाद समारोह आयोजित किया गया था। रविवार को इस कार्यक्रम के दौरान परिवार के नजदीकी रिश्तेदार और दोस्त लोग शामिल हुए थे। कार्यक्रम के समापन के दौरान परिवार के सभी सदस्य एक साथ स्टेज पर फोटो खिंचाने आए तो इस दौरान कैश का बैग

कुछ देर के लिए पास ही कुर्सी पर रख दिया। कुछ देर बाद बैग तलाशा तो नहीं मिला। अचानक लोगों की नजर बैग लेकर बाहर निकलते हुए एक किशोर पर पडी। बाहर आकर देखा जब तक किशोर बैग लेकर वहां से जा चुका था। बैग में सवा लाख रुपए और कुछ जेवर थे। जो कार्यक्रम में आए लोगों ने गिफ्ट के तौर पर दिए थे। आसपास कई मीटर के क्षेत्र में किशोर को तलाशा गया लेकिन वह नहीं मिला। बाद में पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned