script

चांदी उगलने वाली सुरंग में छिपे हैं और भी कई गहरे राज… आज होंगे खुलासे

locationजयपुरPublished: Feb 27, 2021 11:58:47 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

पुलिस अफसरों का कहना है कि तहखाने में सोना चांदी और अन्य एंटीक आइटम है इस बारे में परिवार के दो से तीन सदस्यों को ही पता था लेकिन उसके बाद भी यह रात बाहर आ गया और कांड हो गया।

silver_theft_1.jpg

जयपुर। वैशाली नगर स्थित डाॅक्टर सोनी के मकान के भूतल से चांदी और अन्य सामान चोरी होने के पूरे राज को आज फोरेसिंक टीम खोल सकती है। इस घटना के खुलासे के बाद आज दोपहर में फोरेसिंक की टीम वहां पहुंचेगी और उसके बाद टीम और पुलिस अधिकारियों की नजर के सामने वहां और खुदाई कर सबूत जुटाए जाएंगे।

हांलाकि पुलिस टीम ने पहले ही बनवारी लाल को पकड लिया है जिसके नाम से प्लाॅट लिया गया था। प्लाॅट लेने वाले सर्राफा कारोबारी शिखर अग्रवाल भूमिगत हैं। अग्रवाल और उनका स्टाफ भी गायब है। चैपड स्थित सर्राफा कारोबारी की अग्रवाल की दुकान भी बंद है। पुलिस के पास अग्रवाल से जो फोन नंबर हैं और वे बंद आ रहे हैं। उनकी तलाश की जा रही है। उधर डाॅक्टर से चांदी के बारे में पूछताछ की जा रही है।

बुलियान कारोबार का कनेक्शन भी आ रहा सामने
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस पूरे मामले में बुलियान कारोबार का का भी कनेक्शन सामने आ सकता है। संभव है कि जिस बुलियान कारोबार में लगे बड़े घाटे को पूरा करने के चक्कर में ही इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने बताया कि शिखर अग्रवाल भी बडा कारोबारी है। जीएसटी और ईडी के छापों की बातें भी अग्रवाल पर सामने आ रही है।

बताया जा रहा है कि चार से पांच दिन पहले ही जीएसटी के छापे के बाद जीएसटी टीम ने परिवार के ही एक सदस्य को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है। पुलिस सभी संभावनाओं पर काम कर रही है। साथ ही शिखर और डाॅक्टर सोनी का कनेक्शन भी तलााश रही है। पुलिस अफसरों का कहना है कि तहखाने में सोना चांदी और अन्य एंटीक आइटम है इस बारे में परिवार के दो से तीन सदस्यों को ही पता था लेकिन उसके बाद भी यह रात बाहर आ गया और कांड हो गया। इस बारे में भी जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो