scriptकरोड़ों की चांदी चोरी के बीच जयपुर से नौ करोड़ की डकैती में पुलिस को मिली बड़ी सफलता | jaipur police crime news | Patrika News

करोड़ों की चांदी चोरी के बीच जयपुर से नौ करोड़ की डकैती में पुलिस को मिली बड़ी सफलता

locationजयपुरPublished: Feb 27, 2021 01:24:11 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

इस लिस्ट के अनुसार कोई भी थानाधिकारी किसी भी दूसरे थाने के वांछित को भी पकड सकता है। इसी नए प्रयोग के अब परिणाम सामने आ रहे हैं और पुराने बदमाश गिरफ्तार हो रहे हैं।

crime_scene.jpg
जयपुर
जयपुर के विद्याधर नगर क्षेत्र से कुछ साल पहले एक बैंक में हुई नौ करोड़ रुपए के सोने की डकैती के मामले में जयपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने इस मामले में लंबे समय से वांछित चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। सीकर निवासी आरोपी सुरेन्द्र मील लंबे समय से फरार चल रहा था। उसे जयपुर शहर की नाहरगढ़ थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि वारंटियों की तलाश के लिए जयपुर पुलिस ने मार्च के अंत तक स्पेशल अभियान चलाया हुआ है।
इसी अभियान के तहत लगातार वारंटियों की गिरफ्तारी की जा रही है। वारंटियों की गिरफ्तारी के मामले में नोर्थ पुलिस की टीम सबसे टाॅप पर चल रही है। मील के अलावा नाहरगढ़ थानाधिकारी मुकेश खराडिया ने बाबूलाल नाम के एक और वारंटी को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि डीसीपी परिस देशमुख के निर्देशों के बाद थाने के अधिकतर पुसिकर्मियों को वारंटियों की तलाश में लगाया गया हैं। अगले महीने तक यह अभियान जारी रहना है।
इस बीच लगातार वारंटियों की धरपकड जारी है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही डीसीपी नोर्थ परिस देशमुख ने नया प्रयोग किया था। डीसीपी ने पूरे इलाके में 158 वांछित आरोपियों की एक सूची बनाई थी और इसे पूरे नोर्थ जिले में स्थित थानाधिकारीयों को सौंपा गया था। इस लिस्ट के अनुसार कोई भी थानाधिकारी किसी भी दूसरे थाने के वांछित को भी पकड सकता है। इसी नए प्रयोग के अब परिणाम सामने आ रहे हैं और पुराने बदमाश गिरफ्तार हो रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो