ठेला चलाने वाले की एक आदमी ने फोटो खींची... बर्बाद हो गई जिंदगी... पुलिस के चक्कर लगा रहा

उसने ठेले समेत मुकेश की फोटो खींच ली और कहा कि अगले दिन बैंक आ जाना.

By: JAYANT SHARMA

Published: 01 Mar 2021, 02:27 PM IST

जयपुर
राजधानी में इस बार एक ठेला चालक का खाता साफ हो गया। खाते से करीब 85 हजार रुपए किसी ने निकाल लिए। रुपए कैसे निकले इस बारे में जब बैंक प्रबंधन से बात की तो बैंक प्रबंधन का कहना था बैंक स्टेटमेंट निकालकर देख लो किसने पैसा निकाला है। दरअसल ठेला संचालक को लोन देने के नाम पर बैंक बुलाया गया था। उसके बाद जब उसने खाते पर नजर डाली तो खाता साफ मिला। बाद में चाकसू थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया।

पुलिस ने बताया कि ठेला चालक मुकेश कुमार के पास 22 फरवरी को एक व्यक्ति आया और उसने खुद को बैंक का मैनेजर बताया। मैनेजर बताने के साथ उसने ठेले समेत मुकेश की फोटो खींच ली और कहा कि अगले दिन बैंक आ जाना वहां से तुम्हारे खाते में पीएम फुटकर ऋण योजना के नाम पर आने वाले दस हजार रुपए डाल दिए जाएंगे। 25 तारीख को मुकेश एसीबीआई बैंक की चाकसू ब्रांच गया जहां उसका खाता था।

वहां जाने के बाद उसने पर्ची भरकर खाते में जमा रकम की जानकारी ली तो पाया कि खाते में कोई पैसा जमा नहीं कराया गया। उल्टे खाते में रखे करीब 85 हजार गायब हो गए। इस बारे में बैंक प्रबंधन से बात की तो उन्होनें कह दिया स्टेटमेंट निकालकर देख लो और बाद में वहां से चले जाने को कहा। मुकेश ने दो दिन थाने के चक्कर लगाए, तब जाकर चाकसू पुलिस ने उसका मुकदमा दर्ज किया। रुपए किसने और कैसे निकाले इस बारे में बैंक प्रबंधन ने कोई जवाब तक नहीं दिया। मुकेश का कहना है कि खाते से रुपए निकलने का कोई मैसेज भी उसके पास नहीं आया ।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned