scriptदस रुपए हवा में गायब कर तांत्रिक ने कर दी नोटों की बारिश, इतने नोट बरसे कि…. | jaipur police crime news | Patrika News

दस रुपए हवा में गायब कर तांत्रिक ने कर दी नोटों की बारिश, इतने नोट बरसे कि….

locationजयपुरPublished: Apr 10, 2021 01:08:51 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

चमत्कार यह था कि उसने दस रुपए का नोट हवा में घुमाया और नोट गायब हो गया। उसके बाद नोटों की बारिश होने लगी।

Cash

hoshangbad,harda,masangaanv, shop, panchayat, rent

जयपुर
दस रुपए के नोट को हजारों रुपयों में बदलने का फर्जी चमत्कार दिखाकर एक कथित तांत्रिक और उसके सहयोगियों ने एक कारोबारी से लाखों रुपए ठग लिए। कारोबारी को जब धीरे-धीरे सभी बातों का पता चला तो वह थाने दौड़ा और मुकदमा दर्ज कराया। ब्रह्म्पुरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। जांच थानाधिकारी भरत सिंह कर रहे हैं।
दस रुपए के नोट को हवा में घुमाया और बरसा दिए सैंकड़ों रुपए
जांच कर रही पुलिस ने बताया कि पानीपेच निवासी दीपक बियानी ने यह मुकदमा दर्ज कराया है। दीपक का आरोप है कि तांत्रिक तिलक राज से कुछ समय पहले मुलाकात हुई। उसके सहयोगियों ने उसका ऐसा महिमा मंडन किया कि वह तात्रिंक के जाल में फंस गया। कारोबारी दीपक ने पुलिस को बताया कि तांत्रिक ने अपने आश्रम में दस रुपए के नोटों से लोगों को चमत्कार दिखाया। चमत्कार यह था कि उसने दस रुपए का नोट हवा में घुमाया और नोट गायब हो गया। उसके बाद नोटों की बारिश होने लगी। इसे देखकर वह तांत्रिक के जाल में फंस गया। दीपक ने पुलिस को बताया कि उसके जैसे कई अन्य लोग भी तांत्रिक और उसकी टीम के जाल में फंसे हुए हैं।
पीड़ित ने कहा बाबा मेरे पास लाखों रुपए, करा दो रुपयों की बारिश
यह चमत्कार देखने के बाद दीपक ने भी अपने घर पर रुपयों की बारिश कराने की बात कही। इस पर तांत्रिक ने कहा कि इसके लिए रुपए देने होंगें। जितने रुपए दोगे उसके कई गुना बारिश हो जाएगी। इस पर दीपक ने करीब छह से सात लाख रुपए तांत्रिक को दिए। लेकिन तांत्रिक बारिश कराने की कहकर टरकाता रहा। बाद में जब दीपक को पता चला कि उसके साथ ठगी हुई है तो इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने बताया कि तांत्रिक ने दीपक को बातों में लेकर उसके कुछ वीडियोज भी शूट किए हैं। उसकी जांच की जा रही है। इन वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वे दीपक से लगातार रुपयों की मांग कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो