script

कोरोना से हाल बेहाल… यहां 638 जगहें ऐसी जहां जाना, मतलब……

locationजयपुरPublished: May 03, 2021 01:17:12 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

ताकि अनुशासन के जरिए संक्रमण की चेन तोड़ी जा सके। इस बार पुलिस को फ्री हैंड दिया गया है ताकि वे सख्ती करें और भीड़ को कम कर सकें।

corona_death_demo.jpg

,,

जयपुर
आज 3 मई दोपहर बारह बजे के बाद अगर आप बेवजह, बिना किसी ठोस कारण के सड़कों पर घुमते मिले और पुलिस की पकड में आ गए तो समझिए आपको आईसोलेशन सेंटर में तब तक रखा जाएगा जब तक की आपकी सिटी रिपोर्ट नाॅर्मल नहीं हा जाए। इसके लिए जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की टीम ने पूरी तैयारी कर ली है। दरअसल जन अनुशासन पखवाड़े में नियम कायदों की भारी धज्जियां उड़ने के बाद अब सरकार ने आज से रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा शुरु किया है ताकि अनुशासन के जरिए संक्रमण की चेन तोड़ी जा सके। इस बार पुलिस को फ्री हैंड दिया गया है ताकि वे सख्ती करें और भीड़ को कम कर सकें।
जयपुर में यह सब तैयारी की है पुलिस ने
राजधानी जयपुर में पुलिस ने 160 से भी ज्यादा जगहों पर नाकाबंदी प्वाइंटस बनाए हैं। साथ ही 638 माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाए हैं। उन जगहों पर आवाजाही बंद करने के लिए बेरिकेड्स और बल्लियां लगाई जा रही है। ताकि संक्रमण और ज्यादा नहीं फैले। इस बीच शहर में कई जगहों पर आईसोलेशन सेंटर भी बनाए गए हैं। वहां पर नियम तोड़ने वालों को जबरन रखा जाएगा। गौरतलब है कि आज होने वाली तमाम मशक्कत से पहले ही जयपुर शहर के चारों डीसीपी अफसरों ने अपने-अपने क्षेत्र में रविवार शाम पुलिस मार्च निकाला और नियम नहीं तोड़ने का संदेश दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो