scriptशर्मनाक: सात साल की बच्ची से ज्यादती… इस हालत में मिली बच्ची | jaipur police crime news | Patrika News

शर्मनाक: सात साल की बच्ची से ज्यादती… इस हालत में मिली बच्ची

locationजयपुरPublished: May 14, 2021 11:04:08 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

उधर बच्ची का मेडिकल कराया गया है। वह बेहद डरी हुई है और मां की गोद से ही लिपटी है। पुलिस ने बताया कि बच्ची के परिजन उसे इस सदमे से बाहर निकालने के लिए प्रयास कर रहे हैं।

women crime

2 and half year baby girl rape by cable opretors in jabalpur

जयपुर
सात साल की मासूम बच्ची के साथ घर के नजदीक ही रहने वाले एक युवक ने ज्यादती की। बच्ची रोने और चीखने लगी तो वह बच्ची को छोड़कर भाग गया। बच्ची फटे कपड़ों में जैसे-तैसे मां के पास पहुंची और पूरी बात सुनाई तो घर वालों के भी होश उड़ गए। बाद में आरोपी के घर पहुंचे तो पता चला वह फरार हो गया। अब उसकी तलाश की जा रही है। मामले की जांच कर रही भट्टा बस्ती पुलिस ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाली सात साल की बच्ची के साथ ज्यादती हुई।
वह हर दिन की तरह ही शाम के समय घर के नजदीक अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी। इसी दौरान पास ही किराये पर रहने वाला एक युवक उसे अपने घर टाॅफी देने के नाम पर ले गया। उसने बच्ची के कपड़े फाड़ दिए और गलत काम किया। बच्ची रोई तो उसने चुप कराने के लिए उसका मुंह भी दबाने की कोशिश की। लेकिन जब बच्ची और ज्यादा चीखने लगी तो वह उसे उसी हालत में छोड़कर वहां से भाग गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी दूसरे शहर का रहने वाला था और यहां किराये पर रह रहा था।
उसके बारे में तलाश की जा रही है। बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर दबिश दी जा रही है। उधर बच्ची का मेडिकल कराया गया है। वह बेहद डरी हुई है और मां की गोद से ही लिपटी है। पुलिस ने बताया कि बच्ची के परिजन उसे इस सदमे से बाहर निकालने के लिए प्रयास कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो