scriptथाने के बाहर देर रात हंगामा, पार्षद से धक्का-मुक्की के बाद धरना | jaipur police crime news | Patrika News

थाने के बाहर देर रात हंगामा, पार्षद से धक्का-मुक्की के बाद धरना

locationजयपुरPublished: May 14, 2021 11:08:19 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

एसआई के खिलाफ लगातार मिल रही शिकायतों के बाद उसे देर रात मेडिकल के लिए भेजा गया। एसीपी अतुल साहू देर रात तक थाने के बाहर बैठे लोगों को समझाते रहे। उसके बाद मामला शांत कराया।

Caught black marketing of Remedisvir
जयपुर
भट्टा बस्ती थाना क्षेत्र में थाने के बाहर ही देर रात हंगामा हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि सैंकड़ों की संख्या में लोग थाने के बाहर आकर जमा हो गए और धरने पर बैठ गए। बाद में पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और स्थिति संभाली। एसआई के खिलाफ लगातार मिल रही शिकायतों के बाद उसे देर रात मेडिकल के लिए भेजा गया। एसीपी अतुल साहू देर रात तक थाने के बाहर बैठे लोगों को समझाते रहे। उसके बाद मामला शांत कराया।
थाने में युवक से मारपीट पर पहुंचे थे पार्षद और अन्य लोग
दरअसल एसआई रामेश्वर लाल पर मारपीट के आरोप लगाए गए हैं। आरोप है कि एसआई देर रात थाने के अंदर किसी युवक से मारपीट कर रहा था और शराब के नशे में था। इस दौरान इसकी सूचना जब वार्ड नंबर छह से निर्दलीय पार्षद जाहिद निर्बान को लगी तो वे कुछ लोगों के साथ थाने पहुंचे। थाने पहुंचने पर जब एसआई से बातचीत करनी चाही तो एसआई ने थाने में धक्का मुक्की की और बाद में सभी को बाहर निकाल दिया। इस दौरान विवाद और ज्यादा बढ़ गया। बाद में कई लोग थाने आ पहुंचे और पुलिस प्रशसन के खिलाफ नारेबाजी कर दी। देर रात एसीपी समेत अन्य अफसर मौके पर पहुंचे और उन्होनें समझााकर मामला शांत कराया। लोगों का कहना थान कि एसआई अक्सर शराब के नशे में रहता है और दोपहर एवं शाम के समय भी बेवजह सड़क चलते लोगों से उलझने की कोशिश करता है। देर रात एसआई को मेडिकल कराने के बाद घर भेज दिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो