शर्मनाक: ऐसा मामा होने से तो अच्छा है कि मामा हो ही ना...

महिला ने पुलिस को बताया कि भाई और बेटी घर पर थे। परिवार के अन्य लोग अपने अपने काम से बाहर गए हुए थे

By: JAYANT SHARMA

Published: 10 Jun 2021, 11:12 AM IST

जयपुर
देश में कड़े कानून के बावजूद भी प्रदेश की राजधानी जयपुर में महिलाओं के प्रति अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब जयपुर जिले में स्थित बस्सी थाना इलाके में रिश्तों को तार तार करने का मामला सामने आया है। यहां पर 50 वर्षीय एक मामा ने अपनी सगी भांजी को ही अपना हवस का शिकार बनाया। यह घिनौना कार्य करने के बाद मौके से फरार हो गया। उसे करीब 8 माह बाद गिरफ्तार किया गया है। तो मामा बोला मेरी से गलती हो गई. मुझे छोड़ दो।

लेकिन पुलिस ने उसे गंभीर धाराओ में गिरफ्तार करने के साथ ही जेल भेज दिया। बस्सी थानाधिकारी सोहनलाल मेघवाल ने बताया कि 06 अक्टूबर 2020 को गांव श्यामपुरा थाना बस्सी निवासी एक महिला ने अपने भाई अमर सिंह मीणा निवासी चरणगढ़ के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। महिला ने पुलिस को बताया कि भाई और बेटी घर पर थे। परिवार के अन्य लोग अपने अपने काम से बाहर गए हुए थे। इस दौरान अमर सिह ने भांजी के साथ गलत काम करने की कोशिश की।

उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और रेप कर फरार हो गया। आरोपी अमर सिंह मीणा बीते 08 माह से फरार चल रहा था और गुजरात में जगह बदल बदल कर मजदूरी कर रहा था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना व तकनीकी आधार पर आरोपी अमर सिंह मीणा को गिरफ्तार किया । उससे पूछताछ की जा रही है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned