script

शर्मनाक: ऐसा मामा होने से तो अच्छा है कि मामा हो ही ना…

locationजयपुरPublished: Jun 10, 2021 11:12:58 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

महिला ने पुलिस को बताया कि भाई और बेटी घर पर थे। परिवार के अन्य लोग अपने अपने काम से बाहर गए हुए थे

crime : उधार में सामान नहीं देने पर दुकानदार का कान चबाया

crime : उधार में सामान नहीं देने पर दुकानदार का कान चबाया

जयपुर
देश में कड़े कानून के बावजूद भी प्रदेश की राजधानी जयपुर में महिलाओं के प्रति अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब जयपुर जिले में स्थित बस्सी थाना इलाके में रिश्तों को तार तार करने का मामला सामने आया है। यहां पर 50 वर्षीय एक मामा ने अपनी सगी भांजी को ही अपना हवस का शिकार बनाया। यह घिनौना कार्य करने के बाद मौके से फरार हो गया। उसे करीब 8 माह बाद गिरफ्तार किया गया है। तो मामा बोला मेरी से गलती हो गई. मुझे छोड़ दो।
लेकिन पुलिस ने उसे गंभीर धाराओ में गिरफ्तार करने के साथ ही जेल भेज दिया। बस्सी थानाधिकारी सोहनलाल मेघवाल ने बताया कि 06 अक्टूबर 2020 को गांव श्यामपुरा थाना बस्सी निवासी एक महिला ने अपने भाई अमर सिंह मीणा निवासी चरणगढ़ के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। महिला ने पुलिस को बताया कि भाई और बेटी घर पर थे। परिवार के अन्य लोग अपने अपने काम से बाहर गए हुए थे। इस दौरान अमर सिह ने भांजी के साथ गलत काम करने की कोशिश की।
उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और रेप कर फरार हो गया। आरोपी अमर सिंह मीणा बीते 08 माह से फरार चल रहा था और गुजरात में जगह बदल बदल कर मजदूरी कर रहा था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना व तकनीकी आधार पर आरोपी अमर सिंह मीणा को गिरफ्तार किया । उससे पूछताछ की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो