scriptकई दिन से परेशान थी लड़की , एक विडियो आया तो खुला राज, फिर हगांमा मच गया | Jaipur police crime news | Patrika News

कई दिन से परेशान थी लड़की , एक विडियो आया तो खुला राज, फिर हगांमा मच गया

locationजयपुरPublished: Jun 15, 2021 11:49:00 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

मारपीट करने वालों को यह पता था कि वह गर्भवती है उसके बाद भी मारपीट की गई

viral video of smc surat police news Punagam Police

viral video of smc surat police news Punagam Police

जयपुर
करधनी थाना क्षेत्र से एक किशोरी का अपहरण कर रेप करने का मामला सामने आया है। किशोरी के परिजनों को इसकी सूचना तब मिली जब आरोपी ने वीडियो किशोरी की मां को भेज दिया। उसके बाद जब किशोरी से परिजनों ने पूछताछ की तो रो रोकर उसका बुरा हाल हो गया। बाद में परिजन उसे थाने ले गए और मामला दर्ज कराया। जांच कर रही करधनी थाना पुलिस ने बताया कि करीब 17 वर्षीय किशोरी के साथ रेप किया गया है।
आरोपी किशोरी के परिवार का जानकार है। वह उसे जबरन अपने साथ ले गया और बगरु क्षेत्र में सुनसान में ले जाकर उसके साथ गंदी हरकतें कीं। उसने विरोध जताया तो उसके साथ मारपीट की और हत्या करने की धमकी देकर रेप किया। रेप कर विडियो भी बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देकर अब रुपयों की मांग कर रहा है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। उधर भांकरोटा थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले आधी रात के बाद बीच सड़क से युवती का अपहरण कर गैंगरेप करने के आरोपियों को पुलिस अभी तक तलाश नहीं सकी है।
कार सवार तीन आरोपियों ने युवती को उसके घर तक छोड़ने के लिए कहा था और कार में बैठाया था। युवती का साथी उसे बीच सड़क छोड़ गया था। इसका फायदा उठाते हुए आरोपियों ने उसके साथ गैंग रेप किया। वहीं करधनी थाना क्षेत्र में ही रहने वाली एक महिला ने कुछ लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी है।
महिला का आरोप है कि मारपीट करने वालों को यह पता था कि वह गर्भवती है उसके बाद भी मारपीट की गई और परिवार के सदस्य बचाने आए तो उनको भी पीटा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का मानना है कि मामला आपसी रंजिश का हो सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो