scriptराजधानी जयपुर में बीती रात बवाल, पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगे | jaipur police crime news | Patrika News

राजधानी जयपुर में बीती रात बवाल, पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगे

locationजयपुरPublished: Jun 20, 2021 11:02:24 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

स्थानीय निवासी और कांग्रेसी नेता दीपक शर्मा ने बताया कि दोनो पक्षों को देर रात तक शांत किया गया। मौके पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई थी।

police.jpg
जयपुर
सोड़ाला क्षेत्र में बीती रात उस समय बवाल हो गया जब कुछ लोग सड़कों पर आ गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर दी। देखते ही देखते सैंकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए। बाद में तीन थानों की पुलिस और अन्य पुलिस अफसर मौके पर पहंुंचे और लोगों से समझाईश करने की कोशिश की। लेकिन देर रात तक पीड़ित पक्ष पुलिस अफसरों के सामने कार्रवाई करने की मांग करता रहा।
आरोप है कि पुलिस ने झूठी सांत्वना दी और मामला रफा दफा करने की कोशिश कीं। स्थानीय लोगों ने बताया कि बीती रात सुशीलपुरा पुलिया के नजदीक एक महिला कार चला रही थीं। पुलिया के एक ओर रात के समय खड़ी कारों और अन्य चैपहिया वाहनों को महिला ने अपनी कार से टक्कर मार दी। इसके बाद जब कार मालिकों ने महिला को रोकने की कोशिश की तो उसने कुछ लोगों को बुलाया। कुछ लोग वहां आए और आरोप है कि कुछ लोगों के साथ ही पुलिस के जवान भी मौके पर पहंचे।
उन्होनें महिलाओं और पुरुषों पर लाठियां भांजी और उसके बाद वहां से चले गए। इस घटना के बाद आसपास के सैंकड़ों लोग पुलिया के नजदीक जमा हो गए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर दी। इस नारेबाजी के बाद सोड़ाल, श्याम नगर समेत तीन थानों की पुलिस टीमें मौके पर पहुंची और अफसर भी वहां आ गए। स्थानीय लोगों को आरोप है कि पुलिस ने न तो कोई शिकायत ली और न ही किसी तरह की रिपोर्ट ही दर्ज की। अफसरों ने दोषी पुलिसवालों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात भी की।
स्थानीय निवासी और कांग्रेसी नेता दीपक शर्मा ने बताया कि दोनो पक्षों को देर रात तक शांत किया गया। मौके पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई थी। स्थानीय लोगों को पुलिस ने जल्द कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो