scriptशराब कारोबारी के यहां काम करने वाला नेपाली नौकर कर गया बड़ा कांड….. जयपुर से नेपाल तक तलाश | jaipur police crime news | Patrika News

शराब कारोबारी के यहां काम करने वाला नेपाली नौकर कर गया बड़ा कांड….. जयपुर से नेपाल तक तलाश

locationजयपुरPublished: Sep 15, 2021 12:04:53 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

उसके चाचा जो कि रात के समय गार्ड का काम करते हैं, वे भी नहीं मिले। पुलिस ने दोनो की तलाश शुरु कर दी है।

Crime news

West Bengal

जयपुर
मूल रूप से हरियाणा और वर्तमान में जयपुर के भांकरोटा इलाके में एक फ्लैट में किराए से रहने वाले शराब कारोबारी के यहां नौकर ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। नौकर ने कारेाबारी, उसकी पत्नी और पत्नी के भाई को नशीली चाय पिलाई और घर साफ कर फरार हो गया। बाद में भांकरोटा पुलिस को इसकी सूचना दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर केस दर्ज किया।
पुलिस ने बताया कि विनोद बेनीवाल भांकरोटा में जयसिंह पुरा रोड पर किराये से रह रहे हैं। उनका जयपुर मे शराब कारोबार है। बेनीवाल ने पुलिस को बताया कि करीब छह महीने पहले ही निर्मल नाम का बंगाली नौकर रखा था जो अक्सर घर के सारे काम करता था। छह महीने में कभी नहीं लगा कि उसने किसी तरह की कोई वारदात करने की कोशिश की हो। छह महीने के दौरान कई बार शराब कारोबार से मिला लाखों रुपया घर पर भी रखता था लेकिन कभी रुपए चोरी नहीं हुए।
बेनीवाल ने पुलिस को अभी कुछ दिन पहले सवेरे निर्मल से परिवार के तीनों सदस्यों ने चाय मांगी तो निर्मल ने चाय में कुछ नशा मिलाकर दे दिया। चाय पीने के बाद परिवार के सभी लोग फिर से सो गए। बाद में दोपहर में से तीन चार बजे के बीच सभी की आखं खुली। इस दौरान निर्मल घर में रखे तीन लाख रुपए और जेवर चोरी कर फरार हो चुका था। उसे तलाशा वह नहीं मिला तो उसके चाचा जो कि रात के समय गार्ड का काम करते हैं, वे भी नहीं मिले। पुलिस ने दोनो की तलाश शुरु कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो