scriptपैरालिसिस का इलाज कराने शहर से बाहर गया था परिवार… वापस लौटा तो | jaipur police crime news | Patrika News

पैरालिसिस का इलाज कराने शहर से बाहर गया था परिवार… वापस लौटा तो

locationजयपुरPublished: Sep 22, 2021 12:25:20 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

पुलिस अब चाबियों के गुच्छे की इस गुत्थी को सुलझाने में जुट गई है।

Crime news

Brutal murder

जयपुर
सूने विला की जानकारी मिलते ही चोरों ने सेंध लगा दी और कीमती सामान एवं कैश चोरी कर ले गए। परिवार बीमारी का इलाज कराने दूसरे शहर गया था। वापस लौटा तो घर की हालत देखकर दंग रह गया। बाद में पुलिस को सूचना दी।
मामले की जांच भांकरोटा पुलिस कर रही है। पुलिस ने बताया कि भांकरोटा क्षेत्र में स्थित एक टाउनशिप में स्थित विला में रहने वाले महावीर प्रसाद जैन कुछ दिनों से बीमार थे। उनके शरीर के एक हिस्से में पैरालिसिस होने के चलते झालावाड में एक डाॅक्टर के यहां उनका इलाज चल रहा है। इलाज के लिए ही वे पिछले दिनों अपनी पत्नी एवं बेटे के साथ झालावाड़ गए थे। वहां पर पड़ोसी का फोन आया कि घर की लाइटें जल रहीं हैं।
जब झालावाड़ से वापस जयपुर लौटे तो पाया कि पूरा विला खुला पडा है। घर की सभी सेफ भी खुली हैं और उनमें से चांदी का सामान चोरी है। चांदी के तीन वजनी थाल और कैश भी चोर अपने साथ ले गए। पुलिस को बताया गया कि सेफ की चाबियां दो साल पहले गुम हो गई थी। इन चाबियों का गुच्छा डुप्लीकेट बनवाया गया था। गुच्छा अपनी जगह पर है। लेकिन सेफ दो साल पहले गुम हुई ओरिजनल चाबियों से खोली गई है। पुलिस अब चाबियों के गुच्छे की इस गुत्थी को सुलझाने में जुट गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो