script

शादी में शामिल होने जयपुर से दिल्ली गया था परिवार, वापस लौटा तो ….

locationजयपुरPublished: Nov 22, 2021 01:49:13 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

अनिल अपने परिवार के साथ दो दिन के लिए साले की शादी में शामिल होने भोपाल गए थे।

dev-uthani-ekadashi-2021-one-and-half-thousand-marriages-today.jpg
जयपुर
शादियों के सीजन में चोरों की पौ बारह है। सूना घर, सूनी दुकान, सूना वाहन जो भी दिख रहा है चोर हाथ साफ कर रहे हैं। एक दिन भी घर सूना छोड़ना मानो गुनाह हो गया है। शहर में फिर से चोरों ने मकान, दकान और वाहनों पर हाथ साफ किए हैं। चाकसू में तो एक परिवार के यहां से बेटी की शादी के लिए बनवाए जेवर तक चोर ले गए। जांच कर रही चाकसू पुलिस ने बताया कि वार्ड नंबर 17 में रहने वाले गोवर्धन लाल के यहां चोरी की वारदात हुई।
वे अपने परिवार के साथ अपने किसी रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होने सिर्फ एक दिन के लिए दिल्ली गए थे। पड़ोसियों को मकान संभालने के लिए भी कहा था लेकिन उसी रात मकान में चोरी हो गई। चोरों ने सोने के झुमके, अंगूठियां, मंगलसूत्र, चांदी के जेवर और कैश पर हाथ साफ कर दिया। गोवर्धन लाल की बेटी की सगाई कछ दिन पहले ही हुई थी। सगाई में सोने के जेवर लिए गए थे वे भी चोर अपने साथ ले गए।
उधर मानसरोवर थाना क्षेत्र में स्थित मांग्यावास में रहने वाले अनिल कुमार के घर से चोरों ने सोने की अंगूठियां, ब्रांसलेट, मंगलसूत्र, इयरिंग, चांदी का जग, पायल, कमरबंद, समेत अन्य जेवर एवं पच्चीस हजार रुपए कैश चुरा लिए। अनिल अपने परिवार के साथ दो दिन के लिए साले की शादी में शामिल होने भोपाल गए थे। इस बीच चोरों ने रातों रात ही ताले तोड़ दिए और लाखों रुपयों के जेवर चोरी कर लिए।

ट्रेंडिंग वीडियो