scriptअलमारियों के लाॅकर्स तोड़कर लाखों के जेवर चोरी | jaipur police crime news | Patrika News

अलमारियों के लाॅकर्स तोड़कर लाखों के जेवर चोरी

locationजयपुरPublished: Nov 28, 2021 12:17:24 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

गौरतलब है कि शादियों के सीजन में अचानक चोरी की वारदातें बढ़ गई हैं।

thief.jpg

Seeing the door open, thieves entered in the day itself

जयपुर
शहर में तेजी से बढ़ रही चोरी की वारदातों के बीच एक बार फिर से चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाया है। चोर घर के लाॅकर्स में रखे हुए सोने चांदी के जेवरों के साथ ही कैश भी ले गए। इसकी सूचना पड़ोसी ने मकान मालिक को दी। जब वे घर लौटे और घर की हालत देखी तो पुलिस को सूचना दी और केस दर्ज कराया। जांच कर रही चित्रकूट थाना पुलिस ने बताया कि चित्रकूट योजना में रहने वाले नथमल सैनी के यहां वारदात हुई है।
सैनी अपने परिवार के साथ बाहर गए थे। इस बीच पड़ोसी को घर की जिम्मेदारी सौंपी थी। पड़ोसी अरविंद सुरोलिया ने पुलिस को बताया कि रात करीब साढ़े ग्यारह बजे वे अपने घर को लाॅक करने आए थे उस समय तो सब सही था। कुछ देर के बाद नजर डाली तो पता चला कि घर खुला पड़ा है लाॅक टूटा हुआ है। इस पर नथमल सैनी को सूचना दी और सौ नंबर पर फोन किया। नथमल सैनी ने पुलिस को बताया कि अलमारियों में लाॅकर्स के ताले तोड़े गए हैं।
वहां से सोने का हार, अंगूठी, चेन, सोने के कड़े, चांदी केपचास सिक्के चोरी हो गए। करीब साठ हजार रुपए कैश भी चोरी हो गया। सौ, पचास, दस, बीस , दो और एक रुपए के ये सभी नोट नए थे और गड्डियों मंे लगे हुए थे। चोरी गए सोने की कीमत करीब पांच लाख रुपए बताई जा रही है। गौरतलब है कि शादियों के सीजन में अचानक चोरी की वारदातें बढ़ गई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो