scriptjaipur police crime news | कार चोरी, चोर ने फोन कर कहा हमने चुराई.. जो कर सकता है कर ले... मालिक बदला लिया | Patrika News

कार चोरी, चोर ने फोन कर कहा हमने चुराई.. जो कर सकता है कर ले... मालिक बदला लिया

जिस नंबर से कार चुराने का फोन आया था अब वह नंबर बंद हैं।

जयपुर

Updated: December 29, 2021 01:26:54 pm

जयपुर
आदर्श नगर थाना इलाके में कार चोरी का एक मामला सामने आया है। कार चोर ने कार मालिक को फोन कर कहा कि हमने तेरी कार उठा ली और अब तू कुछ कर सकता है तो कर लेण्ण्ण्। पीडित पुलिस के पास पहुंचा और पुलिस को तमाम जानकारी देने के बाद अब केस दर्ज कराया गया है। कार दो साल में दूसरी बार चोरी होना सामने आया है।
car2.jpg
जांच कर रही पुलिस ने बताया कि साकेत काॅलोनी में रहने वाले विकास कुमार शर्मा की कार 23 दिसम्बर की रात को चोरी हो गई। रात ग्यारह बजे कार घर के बाहर खडी की थी अगली सुबह छह बज देखी तो कार नहीं मिली। सात बजे पुलिस को फोन किया और उसके बाद एक दो दिन बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया। विकास ने पुलिस को बताया कि दो साल पहले कार योगेश नाम के युवक से खरीदी थी पांच लाख साठ हजार रुपए में।
कार के पेटे करीब चार लाख रुपए योगेश को दिए गए थे और करीब एक लाख पचास हजार रुपए बैंक एनओसी के कारण रोके गए थे। विकास ने पुलिस को बताया कि कार खरीदने के कुछ दिन बाद ही कार चोरी हो गई और पता चला कि कार योगेश ही चुरा ले गया। उसके बाद पुलिस ने कार बरामद की और जरुरी कार्रवाई के बाद अब इसी साल मार्च में कार वापस मिल गई। पता चला कि कार पर अब भी लोन बाकि है और वह भी करीब पांच लाख साठ हजार रुपए का।
विकास ने पुलिस को बताया कि बैंक का पूरा सैटेलमेंट करने के बाद करीब तीन लाख रुपए और बैंक को चुकाए और उसके बाद कार को घर लाया ही थाा कि कार फिर से चोरी हो गए। योगेश के किसी दोस्त पर कार चोरी करने का आरोप लगाया गया है। जिस नंबर से कार चुराने का फोन आया था अब वह नंबर बंद हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Coronavirus : भारत में 23 जनवरी को आएगा कोरोना की तीसरी लहर का पीक, IIT कानपुर के प्रोफेसर ने की ये भविष्यवाणीभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटअरुणाचल प्रदेश में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.9 मापी गई तीव्रताभारत में निवेश का बेहतरीन समय, अगले 25 साल का प्लान बना सकते हैं- दावोस सम्मेलन में बोले पीएम मोदीभगवंत मान हो सकते हैं पंजाब में AAP के सीएम उम्मीदवार! केजरीवाल आज करेंगे घोषणाप्री-बोर्ड एग्जाम का शेड्यूल जारी, स्टूडेंट्स को इस काम के लिए जाना होगा स्कूलUP Police Recruitment 2022: 10 वीं पास युवाओं को सरकारी नौकरी का मौका, यूपी पुलिस ने निकाली भर्ती, 69,100 रुपये मिलेगी सैलरीOmicron Symptoms: ओमिक्रॉन के ये लक्षण जिसके बारे में आपको भी पता होना चाहिए,जानिए कितने दिनों तक रहते हैं ये शरीर में
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.