scriptjaipur police crime news | ससुराल में गमी होने पर गया था परिवार समेत दामाद.. एक फोन आया और मच गई भगदड़ | Patrika News

ससुराल में गमी होने पर गया था परिवार समेत दामाद.. एक फोन आया और मच गई भगदड़

मानसरोवर थाने में अब केस दर्ज कराया गया है।

जयपुर

Published: January 12, 2022 01:26:01 pm

जयपुर
शहर में मकान सूना छोड़ना यानि चोरों को न्यौता देना। फिर से चोरों ने तीन सूने मकान-दुकान को निशाना बनाया और लाखों रुपयों का माल समेट कर ले गए। चोरी गए माल के बारे में अब पुलिस पड़ताल कर रही है। चोरों को भी पकडने का प्रयास किया जा रहा है। करणी विहार थाना इलाके मंे रहने वाले अश्विनी शर्मा के यहां से चोरों ने करीब आठ लााख रुपए का माल साफ कर दिया।
Gold Rate Today
शर्मा एमपी में अपने ससुराल में किसी रिश्तेदार की मौत पर अपने परिवार समेत एमपी गए थे। वापस लौटे तो पाया कि घर के ताले टूटे पडे हैं। घर से सोने का नेकलेस, कान के झुमके, मंगलसूत्र, झुमकियां, अंगूठियां, सोने की चेन, सोने के लाॅकेट समेत अन्य जेवर चोरी चले गए। शर्मा ने पुलिस को बताया कि चोरी गए जेवरों की कुल कीमत करीब आठ लाख रुपए से भी ज्यादा है।
साथ ही घर से कुछ कैश भी चोरी हो गया। मानसरोवर क्षेत्र में भी चोरी की वारदात हुई। पुलिस ने बताया कि बैंक काॅलोनी मे रहने वाली रमन देवी भदौरिया अपने मकान को लाॅक करके विदेश अपने बेटे से मिलने के लिए एमस्टरडैम गई हुई है। रमन देवी की मां ने उन्हें फोन कर बताया कि घर का ताला टूटा पडा है और चोरी हो गई। लाखों रुपए के जेवर और कैश चोर ले गए। मानसरोवर थाने में अब केस दर्ज कराया गया है। मानसरोवर थाने में अब केस दर्ज कराया गया है। वहीं करधनी थाना क्षेत्र में भी चोरों ने राजकुमार के घर में हाथ साफ कर दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.