scriptBeauty parlor में काम करने वाली लड़की कर गई बड़ा कांड, शहर की पुलिस पीछे लगी, नहीं मिली लड़की | jaipur police crime news | Patrika News

Beauty parlor में काम करने वाली लड़की कर गई बड़ा कांड, शहर की पुलिस पीछे लगी, नहीं मिली लड़की

locationजयपुरPublished: Jan 19, 2022 01:01:07 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

जब पार्लर में काम करने वाले सभी लोग अपने घर लौट गए तब नीतू ने…

beauty parlor

Stylish Look, Beauty Parlor, Kitty Party, Women’s, Girls, Madhya Pradesh News, Jabalpur News, Katni News

जयपुर
राजधानी के रामगंज थाना इलाके में एक ब्यूटी पार्लर में मैनेजर का काम करने वाली महिला पार्लर से मेकअप किट और 3 लाख रुपए लेकर रफूचक्कर हो गई। इस संबंध में ब्यूटी पार्लर के संचालक विशाल सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में इस बात का जिक्र किया है कि ब्यूटी पार्लर के अलावा पीड़ित का सेकंड हैंड फोर व्हीलर खरीदने व बेचने का काम भी है। एक फोर व्हीलर का सौदा होने के बाद पार्टी को देने के लिए 3 लाख रुपए पीड़ित ने ब्यूटी पार्लर के गल्ले में रखे। जिसे देखकर ब्यूटी पार्लर पर मैनेजर का काम करने वाली नीतू सैन की नीयत खराब हो गई। जब पार्लर में काम करने वाले सभी लोग अपने घर लौट गए तब नीतू ने मौका पाकर गल्ले में रखे 3 लाख रुपए चुरा लिए।
अगले दिन जब पार्टी को पेमेंट करने के लिए पीड़ित ब्यूटी पार्लर पहुंचा तो उसे गल्ले में रखें रुपए नहीं मिले। इस पर पीड़ित ने पार्लर में काम करने वाली अन्य महिलाओं से जब नीतू के बारे में पूछा तो पता चला कि नीतू एक महिला के घर पर उसका मेकअप करने के लिए गई है और साथ में पार्लर का सबसे महंगा मेकअप किट भी ले गई है। इस पर जब पीड़ित ने नीतू के मोबाइल पर फोन लगाया तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ आया। जिस महिला के घर पर जाने के बात कहकर नीतू पार्लर से निकली थी जब पीड़ित उस महिला के घर पहुंचा तो वहां पर भी नीतू नहीं मिली। अगले दिन भी नीतू पार्लर पर नहीं पहुंची और उसका मोबाइल स्विच ऑफ आया। इस पर जब पीड़ित ने नीतू के घर जाकर मालूम किया तो नीतू के परिवार के सदस्य भी काफी चिंतित नजर आए और उन्होंने भी नीतू के घर नहीं लौटने की जानकारी दी। जिस पर पीड़ित का शक यकीन में बदल गया कि नीतू ही ब्यूटी पार्लर से 3 लाख रुपए नकद और ब्रांडेड मेकअप किट चुरा कर अपने साथ ले गई है। इसके बाद पीड़ित ने रामगंज थाने पहुंच नीतू के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच करना शुरू किया है और नीतू की तलाश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो