scriptjaipur police crime news | 26 जनवरी Dry Day पर शराब नहीं मिली तो कर दिया बड़ा कांड, जयपुर में केस दर्ज | Patrika News

26 जनवरी Dry Day पर शराब नहीं मिली तो कर दिया बड़ा कांड, जयपुर में केस दर्ज

चोरों ने महंगी शराब की 560 बोतलें चुरा लीं। साथ ही सबूत भी मिटा गए।

जयपुर

Updated: January 29, 2022 12:47:20 pm

जयपुर
ड्राई डे पर शराब के ठेके बंद मिले तो शराब की दुकान से चोरी कर ली। चोरी भी छोटी मोटी नहीं पूरे छह लाख रुपए से भी ज्यादा की। बड़ी बात ये कि चोरी की इस वारदात के बाद सबूत भी नष्ट कर दिए गए। मामला सांगानेर थाना क्षेत्र का है। जांच कर रही पुलिस ने बताया कि मालवीय नगर में रहने वाले अभिषेक जायसवाल का सांगानेर में शराब का ठेका है।
Liquor lover
Liquor selling
ड्राई डे पर शराब का ठेका बंद था और सेल्समैन भी छुट्टी पर थे। लेकिन अगले दिन जब ठेके पर पहुंचे तो पता चला कि पीछे के हिस्से की दीवार में बड़ा छेद कर रातों रात ही शराब चोरी कर ली गई। चोरों ने महंगी शराब की 560 बोतलें चुरा लीं। साथ ही सबूत भी मिटा गए। दरअसल दुकान के अंदर और बाहर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। इन कैमरों को चोर नष्ट कर गए।
उनकी डीवीआर ले गए और साथ ही एलसीडी टीवी भी ले गए। इतना ही नहीं गल्ला भी तोड़ दिया और उसमें रखे करीब ढाई हजार रुपए भी चोरी कर ले गए। इस वारदात के बाद अब जयपुर की सांगानेर पुलिस दुकान के आसपास लगे सीसी कैमरों की जांच कर रही है ताकि आरोपियों तक पहुंचा जा सके। उधर ड्राई डे होने के बाद भी जयपुर समेत प्रदेश भर में अवैध तरीके से शराब बिकने के मामले कम नहीं हुए। जयपुर में ही अवैध तरीके से शराब बेचने के बीस से भी ज्यादा मामले 26 जनवरी को पुलिस ने दर्ज किए हैं। जयपुर में ही अवैध तरीके से शराब बेचने के बीस से भी ज्यादा मामले 26 जनवरी को पुलिस ने दर्ज किए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्ममां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफदिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी! एक की चाकू से गोदकर हत्या, दूसरे को गोली मारीRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चEncounter In Ghaziabad: बदमाशों पर कहर बनकर टूटी पुलिस, एक रात में दो इनामी अभियुक्तों को किया ढेरपाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने अलापा कश्मीर राग कहा- शांति सुनिश्चित करने के लिए धारा 370 को करें बहाल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.