script26 जनवरी Dry Day पर शराब नहीं मिली तो कर दिया बड़ा कांड, जयपुर में केस दर्ज | jaipur police crime news | Patrika News

26 जनवरी Dry Day पर शराब नहीं मिली तो कर दिया बड़ा कांड, जयपुर में केस दर्ज

locationजयपुरPublished: Jan 29, 2022 12:47:20 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

चोरों ने महंगी शराब की 560 बोतलें चुरा लीं। साथ ही सबूत भी मिटा गए।

Liquor lover

Liquor selling

जयपुर
ड्राई डे पर शराब के ठेके बंद मिले तो शराब की दुकान से चोरी कर ली। चोरी भी छोटी मोटी नहीं पूरे छह लाख रुपए से भी ज्यादा की। बड़ी बात ये कि चोरी की इस वारदात के बाद सबूत भी नष्ट कर दिए गए। मामला सांगानेर थाना क्षेत्र का है। जांच कर रही पुलिस ने बताया कि मालवीय नगर में रहने वाले अभिषेक जायसवाल का सांगानेर में शराब का ठेका है।
ड्राई डे पर शराब का ठेका बंद था और सेल्समैन भी छुट्टी पर थे। लेकिन अगले दिन जब ठेके पर पहुंचे तो पता चला कि पीछे के हिस्से की दीवार में बड़ा छेद कर रातों रात ही शराब चोरी कर ली गई। चोरों ने महंगी शराब की 560 बोतलें चुरा लीं। साथ ही सबूत भी मिटा गए। दरअसल दुकान के अंदर और बाहर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। इन कैमरों को चोर नष्ट कर गए।
उनकी डीवीआर ले गए और साथ ही एलसीडी टीवी भी ले गए। इतना ही नहीं गल्ला भी तोड़ दिया और उसमें रखे करीब ढाई हजार रुपए भी चोरी कर ले गए। इस वारदात के बाद अब जयपुर की सांगानेर पुलिस दुकान के आसपास लगे सीसी कैमरों की जांच कर रही है ताकि आरोपियों तक पहुंचा जा सके। उधर ड्राई डे होने के बाद भी जयपुर समेत प्रदेश भर में अवैध तरीके से शराब बिकने के मामले कम नहीं हुए। जयपुर में ही अवैध तरीके से शराब बेचने के बीस से भी ज्यादा मामले 26 जनवरी को पुलिस ने दर्ज किए हैं। जयपुर में ही अवैध तरीके से शराब बेचने के बीस से भी ज्यादा मामले 26 जनवरी को पुलिस ने दर्ज किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो