scriptजयपुर: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 साल के बच्चे को किडनैपर्स के चंगुल से छुड़वाया, 4 गिरफ्तार | Jaipur Police detained 5 year old boy from kidnappers | Patrika News

जयपुर: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 साल के बच्चे को किडनैपर्स के चंगुल से छुड़वाया, 4 गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Dec 28, 2017 03:37:04 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

पुलिस ने एक पांच वर्षीय बच्चे को अपहर्ताओं के चंगुल से सकुशल दस्तयाब करने में सफलता हासिल की है।

jaipur kidnap
जयपुर।

जयपुर पुलिस ने एक बार फिर तत्परता का परिचय देते हुए अपहरण के एक मामले को महज़ 24 घंटे के दरम्यान में खुलासा किया है। पुलिस ने एक पांच वर्षीय बच्चे को अपहर्ताओं के चंगुल से सकुशल दस्तयाब करने में सफलता हासिल की है। बच्चे को छोड़ने की एवज में अपर्हतों ने दो लाख रूपए की फिरौती की मांग की थी। पुलिस ने अपहृत बच्चे को धौलपुर के निहालगंज से दस्तयाब करते हुए चार लोगों को गिरफ्त में लिया है। प्रारम्भिक पूछताछ में सामने आया है कि बच्चे के पिता के परिचित ने ही इस षडयंत्र को अंजाम दिया। मामला दोनों के बीच लेन-देन से जुड़ा बताया जा रहा है।
गौरतलब है कि जयपुर के प्रताप नगर के शिव विहार कालोनी में 5 साल के कुशाल का अपहरण करने का मामला सामने आया था। परिजनों के अनुसार बुधवार दोपहर कुशाल घर में खेल रहा था। इसी दौरान कोई उसका अपहरण कर ले गया।
एलकेजी में पढता है कुशाल

सामने आया था कि कुशाल का परिवार प्लाट नम्बर 20 में रहता है। पिता एक्सपोर्ट कंपनी में प्रेस करने का काम करते हैं। उसकी मां भी एक कंपनी में सिलाई का काम करती है। बताया गया कि कुशाल घर के सामने ही स्कूल में एलकेजी कक्षा में पढता है।
घर पर रहता था अकेला

सामने ये भी आया कि जब भी माता पिता काम पर जाते थे तब बेटा घर पर ही रहता था। मामले की पड़ताल के लिए डीसीपी ईस्ट कुवंर राष्ट्रदीप ने टीम गठित की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो