scriptजयपुर इंटेलीजेंस के 76 पदों पर होने वाली भर्ती निरस्त- पुलिस महानिदेशालय ने विज्ञापन में किए ये बदलाव | jaipur police intelligence vacancy date change till 15 Jan | Patrika News

जयपुर इंटेलीजेंस के 76 पदों पर होने वाली भर्ती निरस्त- पुलिस महानिदेशालय ने विज्ञापन में किए ये बदलाव

locationजयपुरPublished: Dec 23, 2017 05:47:31 pm

इन 76 पदों को नागौर जिले के लिए आवंटित कर देने के बाद जयपुर के लिए विज्ञापित पदों की भर्ती का फायदा नागौर जिले को मिलेगा।

rajasthan police
जयपुर इंटेलीजेंस के लिए 76 पदों के लिए होने वाली भर्ती निरस्त को पुलिस महानिदेशक कार्यालय ने निरस्त कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, जयपुर पुलिस महानिदेशालय ने भर्ती विज्ञापन में बदलाव के साथ विज्ञापित 76 पदों को खत्म कर दिया है। तो वहीं जयपुर इंटेलीजेंस के लिए विज्ञापित पदों को खत्म कर नागौर जिले को आवंटित कर दिया गया है। इससे पहले विज्ञापन में दिए गए 76 पदों में 73 पद सामान्य कांस्टेबल के थे जबकि 3 पद कांस्टेबल चालक के थे।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के रण में अफ्रीकी अमुजु से भिड़ेंगे बॉक्सर विजेंद्र, जयपुर में आज होगा खतरनाक मुकाबला

अब होगी 10 पदों के लिए भर्ती-

बता दें कि जयपुर पुलिस महानिदेशक कार्यालय की ओर से इन पदों को खत्म करने के बाद अब इसका लाभ जयपुर इंटेलीजेंस को नई भर्ती में नहीं मिलेगा। तो वहीं महानिदेशक कार्यालय के आईजी मुख्यालय ने एक आदेश जारी करके भर्ती विज्ञापन में संशोधन जारी किया है। आईजी मुख्यालय संजीव कुमार नार्जारी की ओर से जारी आदेश के मुताबिक, जयपुर इंटेलीजेंस के लिए कांस्टेबल चालक के कुल विज्ञापित 13 में से 3 पदों को कम कर दिया गया है। अब 10 पदों के लिए ही भर्ती होगी। जबकि कांस्टेबल सामान्य के लिए पूर्व में विज्ञापित 73 पदों के लिए भर्ती नहीं होगी।
यह भी पढ़ें

पूरा शेखावाटी हैरान : आखिर कहां गया ढाई साल का युवराज, देखे चौंका देने वाले इस मामले की तस्वीरें

आॅनलाइन आवेदन की तिथि 15 जनवरी तक बढ़ा-

ऐसे में अब इन 76 पदों को नागौर जिले के लिए आवंटित कर देने के बाद जयपुर के लिए विज्ञापित पदों की भर्ती का फायदा नागौर जिले को मिलेगा। साथ ही महानिदेश्क कार्यालय ने कांस्टेबल भर्ती के लिए आॅनलाइन आवेदन करने की तिथि 25 दिसंबर से बढ़ाकर 15 जनवरी कर दी है। साथ ही पूर्व विज्ञापित पदों के लिए आवेदन कर चुके अभ्यर्थियों को आवेदन में नि:शुल्क संशोधन करने का अवसर भी देते हुए 15 जनवरी तक का समय दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो