scriptJaipur Police: ’19 नवंबर से थी तलाश…’, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ट्रेविस हेड को बनाया अपराधी, भारतीय क्रिकेटर पुलिसवाले! VIRAL MEME पर विवाद | Jaipur Police made Travis Head criminal, tweet controversy on social media | Patrika News
जयपुर

Jaipur Police: ’19 नवंबर से थी तलाश…’, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ट्रेविस हेड को बनाया अपराधी, भारतीय क्रिकेटर पुलिसवाले! VIRAL MEME पर विवाद

Jaipur Police Meme: जयपुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया जिसके बाद बवाल मच गया। यह पोस्ट टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान खेले गए भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के बाद किया गया था।

जयपुरJun 26, 2024 / 06:13 pm

Suman Saurabh

Jaipur Police made Travis Head criminal MEME, tweet controversy on social media

Jaipur Police Viral Meme: जयपुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया जिसके बाद बवाल मच गया। यह पोस्ट टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान खेले गए भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के बाद किया गया था। इस मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है। इस जीत के बाद हर भारतीय उत्साहित था। इस मौके पर उत्साहित जयपुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी, जिसके बाद हंगामा मच गया।

शेयर की गई पोस्ट में जयपुर पुलिस ने भारतीय खिलाड़ियों रोहित शर्मा, अर्शदीप सिंह, ऋषभ पंत, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को जयपुर पुलिस की वर्दी में दिखाया, जबकि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ट्रैविस हेड को मुजरिम के तौर पर दिखाया गया। साथ ही कैप्शन में लिखा, ”19 नवंबर से तलाश रहे थे, अब जाके पकड़ में आया” सोशल मीडिया पर पोस्ट आते ही लोगों की प्रतिक्रियाएं आने लगीं और पोस्ट वायरल हो गई।

Jaipur Police made Travis Head criminal, tweet controversy on social media

जयपुर पुलिस पर भड़के यूजर्स

दरअसल, इस पोस्ट के बाद यूजर्स का गुस्सा जयपुर पुलिस पर फूट पड़ा। ऐसा इसलिए क्योंकि एक दिन पहले ही जयपुर पुलिस ने पिंक सिटी में विदेशी पर्यटक से बदसलूकी करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया था। लेकिन अब लोग इंटरनेशनल क्रिकेटर पर ऐसे मीम्स/पोस्ट को रीट्वीट कर रहे हैं और लिख रहे हैं, ‘जयपुर पुलिस का ये कैसा अतिथि देवो भव’ है। हालांकि, इस पोस्ट के बाद विवाद बढ़ता देख जयपुर पुलिस ने कुछ देर बाद इसे डिलीट कर दिया।

यह भी पढ़ें

जयपुर में शराब कारोबारी से 75 लाख की लूट मामले में बड़ा खुलासा, 12वीं में पढ़ने वाला बेटा ही निकला मास्टरमाइंड

जयपुर पुलिस ने दी सफाई

इस पोस्ट को लेकर एडिशनल पुलिस कमिश्नर जयपुर कैलाश बिश्नोई ने बताया कि, इस ट्वीट की उन्हें जानकारी नहीं है, सोशल मीडिया की एक अलग टीम है जो यह काम देखती है। क्या और क्यों लिखा गया इसको लेकर पता करेंगे।

उल्लेखनीय है कि भारत ने ऑस्ट्रेलिया को टी20 वर्ल्ड कप में 24 रन से हराकर 19 नवंबर 2023 के वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल की हार का बदला ले लिया। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने भारत के लिए 92 रनों की विस्फोटक पारी खेली तो ऑस्ट्रेलियाई ओपनर बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा 76 रन बनाए। इसी पर जयपुर पुलिस ने एक मीम बनाया जिसपर बवाल मच गया।

Hindi News/ Jaipur / Jaipur Police: ’19 नवंबर से थी तलाश…’, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ट्रेविस हेड को बनाया अपराधी, भारतीय क्रिकेटर पुलिसवाले! VIRAL MEME पर विवाद

ट्रेंडिंग वीडियो