script26 वर्षीय विदेशी युवती से 73 वर्षीय बुजुर्ग ने की छेड़छाड़, गिरफ्तार | jaipur police, news, videshi yuvati | Patrika News

26 वर्षीय विदेशी युवती से 73 वर्षीय बुजुर्ग ने की छेड़छाड़, गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Mar 13, 2023 09:23:06 pm

Submitted by:

Mukesh Sharma

विधायकपुरी थाना पुलिस ने एक विदेशी युवती से छेड़छाड़ करने के मामले में एक बुजुर्ग को गिरफ्तार किया।

Video: Hanged himself by strangling his wife and three daughters

Video: Hanged himself by strangling his wife and three daughters

जयपुर. jaipur police विधायकपुरी थाना पुलिस ने एक विदेशी युवती videshi yuvati से छेड़छाड़ करने के मामले में एक बुजुर्ग को गिरफ्तार किया। पुलिस police ने बताया कि पर्यटन विभाग ने होली पर खासाकोठी में कार्यक्रम रखा था। बैंकॉक निवासी 26 वर्षीय युवती भी कार्यक्रम में अपने ग्रुप के साथ पहुंची थी। वहां पर तीन लोग युवती के पास आए और उनमें से एक बुजुर्ग ने युवती के रंग लगाते हुए हैप्पी होली कहा। युवती का आरोप है कि बुजुर्ग ने रंग लगाने की आड़ में उससे अश्लील हरकत की। युवती की तरफ से छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर अनुसंधान के बाद 73 वर्षीय गोवर्धन दास अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया।
प्रतिबंधित देश यमन जाने पर उत्तराखंड निवासी युवक जयपुर में गिरफ्तार

जयपुर. दुबई से जयपुर लौटे उत्तराखंड निवासी एक युवक को एयरपोर्ट थाना पुलिस ने प्रतिबंधित देश यमन की यात्रा करने पर गिरफ्तार किया। बाद में यात्री को थाने में ही जमानत लेने के बाद छोड़ दिया गया। थानाधिकारी दिगपाल सिंह ने बताया कि उत्तराखंड के देहरादून निवासी संदीप सिंह राय को शनिवार को गिरफ्तार किया। पूछताछ में संदीप सिंह ने बताया कि भारत से दुबई के एक रेस्टोरेंट में काम करने गया था। रेस्टोरेंट मालिक ने अपनी ही यमन में दूसरी ब्रांच में काम करने के लिए उसको भेज दिया। जबकि उसे पता नहीं था कि यमन में जाना भारत सरकार की तरफ से प्रतिबंधित किया गया है। डेढ़ वर्ष यमन के रेस्टोरेंट में काम करने के बाद दुबई लौटकर शनिवार को फ्लाइट से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचा था। एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन चेकिंग में उसके यमन जाने की जानकारी सामने आई। इमिग्रेशन विंग की तरफ से रिपोर्ट दर्ज कर संदीप सिंह को गिरफ्तार किया। गौरतलब है कि भारत सरकार ने 26 सितम्बर, 2015 से यमन में भारतीय नागरिकों के जाने पर प्रतिबंध लगा रखा है। इसके साथ सीरिया देश जाने पर भी प्रतिबंध लगा रखा है। भारत सरकार ने इन देशों की यात्रा कर लौटने वाले भारतीयों पर दंडात्मक कार्रवाई करने के आदेश जारी कर रखे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो