scriptजयपुर में निर्भया स्क्वॉड ने किया 12 घंटे का फ्लैग मार्च | Jaipur Police Nirbhaya squad Team did a 12-hour flag march | Patrika News

जयपुर में निर्भया स्क्वॉड ने किया 12 घंटे का फ्लैग मार्च

locationजयपुरPublished: Apr 07, 2020 06:43:00 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

-सुबह आठ बजे से शुरु हुआ फ्लैग मार्च रात आठ बजे तक चला

police_1.jpg
जयपुर.लॉकडाउन में लोगों को घरों में रहने और सोशल डिस्टेंसिंग का संदेश देने के लिए जयपुर पुलिस का महिला गश्ती दल निर्भया स्क्वॉयड की ओर से लगातार फ्लैग मार्च किया जा रहा है। इसी कड़ी में मंगलवार को 12 घंटे का फ्लैग मार्च किया गया। यह मार्च सुबह आठ बजे से शुरु हुआ। रामगंज, गलता गेट, माणचौक, सुभाषचौक, ब्रह्मपुरी, कोतवाली, नाहरगढ़, शास्त्री नगर, भट्टाबस्ती, ट्रांसपोर्ट नगर, आदर्श नगर और जवाहर नगर तक रात आठ बजे तक किया गया।
टीम की नोडल अधिकारी सुनीता मीना ने बताया कि फ्लैग मार्च में 80 महिला पुलिस कर्मियों ने हिस्सा लिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने लोगों को घरों में रहने का संदेश देते हुए समझाया कि आप घरों से बाहर ना निकले। अपने परिवार, पड़ोस और देश की सुरक्षा मे योगदान देते हुए घर में ही रहें। वहीं जरूरतमंदों को भोजन और दवाई भी उपलब्ध करवाई। इसके साथ ही साथ ही सोशल मीडिया पर भ्रामक प्रचार करने और सद्भाव बिगाड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की चेतावनी दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो