scriptग्रॉसी ने अंतिम चक्कर में सोना पोलो को बनाया जयपुर ओपन पोलो चैंपियन | jaipur polo session | Patrika News

ग्रॉसी ने अंतिम चक्कर में सोना पोलो को बनाया जयपुर ओपन पोलो चैंपियन

locationजयपुरPublished: Feb 22, 2021 04:45:19 pm

Submitted by:

Satish Sharma

सांस थमा देने वाले बेहद रोमांचक मैच में रविवार को जयपुर पोलो ग्राउंड पर खेले गए जयपुर ओपन पोलो भवानी सिंह कप में सोना पोलो ने पीरामल क्रेसिल को 11 के मुकाबले 12 गोल से हरा दिया।

ग्रॉसी ने अंतिम चक्कर में सोना पोलो को बनाया जयपुर ओपन पोलो चैंपियन

ग्रॉसी ने अंतिम चक्कर में सोना पोलो को बनाया जयपुर ओपन पोलो चैंपियन

जयुपर। सांस थमा देने वाले बेहद रोमांचक मैच में रविवार को जयपुर पोलो ग्राउंड पर खेले गए जयपुर ओपन पोलो भवानी सिंह कप में सोना पोलो ने पीरामल क्रेसिल को 11 के मुकाबले 12 गोल से हरा दिया। मैच में अंतिम चक्कर बेहद रोमांचक रहा जब अर्जेंटीना के प्लस 7 गोल के खिलाड़ी ग्रॉसी ने एक के बाद एक चार गोल दाग दिए और 8-9 से पीछे चल रही सोना पोलो को 12-9 से आगे कर दिया। इसके बाद पीरामल की ओर से शमशीर ने दो गोल दागे लेकिन वे जीत दिलाने में नाकाम रहे।
इससे पहले पांच चक्कर तक सोना पोलो 8-9 से पीछे रही। सोना पोलो की ओर से ग्रॉसी ने 8 गोल ठोके और मोस्ट वैल्ीयुएबल प्लेयर रहे। वहीं अभिमन्यु पाठक और सिद्धांत ने दो-दो गोल किए। पीरामल की ओर से लोरंटे ने पांच, शमशीर अली ने चार और ध्रुवपाल गोदारा ने दो गोल ठोके। ग्रॉसी की पौनी भी टूर्नामेंट में बेस्ट पौनी रही। मैच में दूसरे और चौथे चक्कर के बाद फैशन शो भी आयोजित किया गया, जिसमें मॉडल्स ने जलवे दिखाए।

ट्रेंडिंग वीडियो