ग्रॉसी ने अंतिम चक्कर में सोना पोलो को बनाया जयपुर ओपन पोलो चैंपियन

सांस थमा देने वाले बेहद रोमांचक मैच में रविवार को जयपुर पोलो ग्राउंड पर खेले गए जयपुर ओपन पोलो भवानी सिंह कप में सोना पोलो ने पीरामल क्रेसिल को 11 के मुकाबले 12 गोल से हरा दिया।

By: satish

Published: 22 Feb 2021, 04:45 PM IST

जयुपर। सांस थमा देने वाले बेहद रोमांचक मैच में रविवार को जयपुर पोलो ग्राउंड पर खेले गए जयपुर ओपन पोलो भवानी सिंह कप में सोना पोलो ने पीरामल क्रेसिल को 11 के मुकाबले 12 गोल से हरा दिया। मैच में अंतिम चक्कर बेहद रोमांचक रहा जब अर्जेंटीना के प्लस 7 गोल के खिलाड़ी ग्रॉसी ने एक के बाद एक चार गोल दाग दिए और 8-9 से पीछे चल रही सोना पोलो को 12-9 से आगे कर दिया। इसके बाद पीरामल की ओर से शमशीर ने दो गोल दागे लेकिन वे जीत दिलाने में नाकाम रहे।
इससे पहले पांच चक्कर तक सोना पोलो 8-9 से पीछे रही। सोना पोलो की ओर से ग्रॉसी ने 8 गोल ठोके और मोस्ट वैल्ीयुएबल प्लेयर रहे। वहीं अभिमन्यु पाठक और सिद्धांत ने दो-दो गोल किए। पीरामल की ओर से लोरंटे ने पांच, शमशीर अली ने चार और ध्रुवपाल गोदारा ने दो गोल ठोके। ग्रॉसी की पौनी भी टूर्नामेंट में बेस्ट पौनी रही। मैच में दूसरे और चौथे चक्कर के बाद फैशन शो भी आयोजित किया गया, जिसमें मॉडल्स ने जलवे दिखाए।

satish Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned