scriptअचीवर्स सहारा वॉरियर्स ने जीता बीएम बिरला कप | jaipur polo session | Patrika News

अचीवर्स सहारा वॉरियर्स ने जीता बीएम बिरला कप

locationजयपुरPublished: Dec 12, 2021 11:22:17 am

Submitted by:

Satish Sharma

रामबाग पोलो क्लब की ओर से आयोजित 10 गोल के बीएम बिरला पोलो कप में शनिवार को यहां रामबाग पोलो ग्राउंड में खेले गए फाइनल मैच में अचीवर्स सहारा वॉरियर्स ने कृष्णा पोलो को साढ़े पांच के मुकाबले छह गोल से हरा दिया और खिताब अपने नाम किया।

अचीवर्स सहारा वॉरियर्स ने जीता बीएम बिरला कप

अचीवर्स सहारा वॉरियर्स ने जीता बीएम बिरला कप

जयपुर। रामबाग पोलो क्लब की ओर से आयोजित 10 गोल के बीएम बिरला पोलो कप में शनिवार को यहां रामबाग पोलो ग्राउंड में खेले गए फाइनल मैच में अचीवर्स सहारा वॉरियर्स ने कृष्णा पोलो को साढ़े पांच के मुकाबले छह गोल से हरा दिया और खिताब अपने नाम किया।
डेढ़ गोल की बढ़त लेकर उतरी कृष्णा पोलो की ओर से अश्विनी शर्मा ने दो, गौरव सहगल और कर्नल रवि राठौड़ ने एक गोल किया। वहीं अचीवर्स की ओर से पद्मनाभ सिंह ने तीन, अशोक चांदना ने दो और डेनियल ओटमंडी ने एक गोल किया। शनिवार का दिन अचीवर्स के लिए बेहद खास रहा और उसने सभी तीनों मैच अपने नाम किए। इससे पहले कैवेलरी ग्राउंड में सब्सिडरी फाइनल खेला गया जिसमें एक्रेसिल पोलो ने हॉर्स एंड वागोन/कैवेलरी को नौ के मुकाबले दस गोल से शिकस्त दे दी। एक्रेसिल की की ओर से सिद्धांत शर्मा ने पांच, अंगद कालान और कुलदीप राठौड़ ने दो-दो और जयवीर सिंह ने एक गोल दागा।

अचीवर्स सहारा वॉरियर्स ने जीता बीएम बिरला कप
ऐसा रहा चार चक्कर का रोमांच
पहला चक्कर : पहले 20 सेकंड में पद्माभ ने पहला गोल किया इसके बाद तीसरे मिनट में गौरव ने गोल कर कृष्णा को फिर आगे किया, छठे और सातवें मिनट में अशोक चांदना ने दो गोल कर अचीवर्स को फिर से आगे किया।
दूसरा चक्कर : डेनियर ओटमंडी ने 40वें सेकंड में 60 गज पेनल्टी से गोल दागा और पद्मनाभ ने तीसरे मिनट में गोल कर अचीवर्स को आगे रखा। चौथे मिनट में अश्विनी ने गोल कर कृष्णा के खाते में एक और गोल जोड़ा लेकिन अंतिम मिनट में पद्मनाभ ने एक और गोल कर अचीवर्स को फिर आगे रखा।
तीसरे चक्कर में दोनों टीम कोई गोल नहीं कर सकी।
चौथा चक्कर : अश्विनी और रवि राठौड़ ने छठे मिनट में गोल किए लेकिन कृष्णा पोलो को जीत नहीं दिला सके।

अचीवर्स सहारा वॉरियर्स ने जीता बीएम बिरला कप
पद्मनाभ, डेनियल और वंदित रहे आगे
बिरला कप में सर्वाधिक गोल पद्मनाभ सिंह के नाम रहे उन्होंने कुल 8 गोल किए और उनकी पौनी टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ट रही। दूसरे नंबर पर सात गोल के साथ डेनियल ओटमंडी और वंदित गोलछा रहे। इसके अलावा समीर सुहाग, अशोक चांदना ने 6-6 गोल किए। मैच में विशाल सिंह ओर डेनियल ने एक-एक तिकड़ी भी लगाई। इस टूर्नामेंट में कुल छह टीमों ने भाग लिया था।
अचीवर्स सहारा वॉरियर्स ने जीता बीएम बिरला कप
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो