scriptजयपुर में दो जगह रफ्तार का कहर, एक की मौत, दो घायल | jaipur road accident: 1 death due to high speed car collision crime | Patrika News

जयपुर में दो जगह रफ्तार का कहर, एक की मौत, दो घायल

locationजयपुरPublished: Nov 12, 2019 11:18:47 am

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Jaipur Accident : जयपुर में दो जगह रफ्तार ने कहर ढहाया, शहर में दो जगह सड़क दुर्घटना हुई, कार की टक्कर से बुजुर्ग की मौत हो गई, वहीं बगरू थाना इलाके में खड़े ट्रक में दूसरा ट्रक जा घुसा जिसमें दो घायल हो गए

jaipur accident

जयपुर में तेज रफ्तार का कहर, कार की टक्कर से एक की मौत

जयपुर. तेज रफ्तार कार ने देर रात साइकिल लेकर पैदल जा रहे सुरक्षा गार्ड को टक्कर मार दी। इससे सुरक्षा गार्ड की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक कार छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने कार को जब्त कर थाने पर खड़ा करवा दिया। हादसा खिरणी फाटक के पास कनकपुरा रोड पर हुआ। मामले की जांच सड़क दुर्घटना अनुसंधान इकाई पश्चिम कर रही है।
पुलिस के अनुसार मूलत: गुलाबगढ भीलवाड़ा निवासी साठ वर्षीय शंभूसिंह गोकुलपुरा में किराए से रहता है। वह एक भवन के बाहर चौकीदारी करता है। रात करीब आठ बजे वह ड्यूटी से घर लौट रहा था। कनकपुरा रोड पर वह साइकिल को पैदल ही लेकर जा रहा था। इसी दौरान एक कार ने उसे टक्कर मार दी। इससे वह गंंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। आज परिजनों की मौजूदगी में उसका पोस्टमार्टम होगा।
ट्रक खड़े ट्रक में घुसा, चालक-खलासी घायल

बगरू थाना इलाके में देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसा। हादसे में ट्रक चालक व खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद दूसरे ट्रक को चालक लेकर भाग निकला। पुलिस के अनुसार अजमेर रोड पर दहमी कलां कट के पास रात करीब पौने ग्यारह बजे एक तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसा।
हादसे के बाद चालक व खलासी ट्रक के केबिन में फंस गए। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने करीब आधा घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से ट्रक के केबिन को सीधा कर घायलों को बाहर निकाला। फिलहाल घायलों का अस्पताल में उपचार जारी है। पुलिस हादसे के बाद फरार ट्रक चालक की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो