जयपुर में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने स्कूटी सवार मां-बेटे को मारी टक्कर, बेटे को कुचलता हुए निकल गया ट्रक

Jaipur Accident : मानसरोवर स्थित न्यू सांगानेर रोड पर क बेकाबू ट्रोले ने स्कूटी सवार मां-बेटे को अपनी चपेट में ले लिया, ट्रोले का टायर बेटे के चेहरे और मां के पांव को कुचलते हुए निकल गया

जयपुर. मानसरोवर स्थित न्यू सांगानेर रोड पर शनिवार रात को एक बेकाबू ट्रोले ने स्कूटी सवार मां-बेटे को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर से मां-बेटा उछलकर सड़क पर गिर गए। तभी ट्रोले का टायर बेटे के चेहरे और मां के पांव को कुचलते हुए निकल गया। हादसे के बाद ट्रोला चालक वाहन भगा ले गया। कुछ लोगों ने पुलिस को ट्रोले की जानकारी दी है। पुलिस उसकी पहचान में जुटी है।

हादसे में न्यू सांगानेर रोड स्थित वरूण विहार निवासी पवित्र जैन पुत्र नरेश कुमार जैन की मौत हो गई। जबकि स्कूटी चला रही पवित्र की मां अलका जैन गंभीर घायल हो गई। परिजनों ने बताया कि गत 8 अक्टूबर को ही पवित्र के दादा की मृत्यु हो गई थी।

ससुर की मृत्यु को एक माह होने पर अलका बेटे पवित्र के साथ हीरापथ पर रहने वाले देवर राजेन्द्र जैन के घर गईं थीं। वहां से मां-बेटे स्कूटी से घर लौट रहे थे। अलका स्कूटी चला रही थी और पवित्र पीछे बैठा था। तभी न्यू सांगानेर रोड पर पीछे से आए ट्रोले ने उनको अपनी चपेट में ले लिया। पवित्र रामबाग स्थित एक निजी कॉलेज में बी.कॉम प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। पवित्र के पिता का ट्रेवल्स का काम है और बड़ा भाई बी टेक की पढ़ाई कर रहा है।

Deepshikha Vashista
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned