JDA सर्किल के बाद राजधानी में यहां हुआ भीषण सड़क हादसा, खतरनाक टक्कर से पलटी गाडी, मौके पर ही एक की मौत

Jaipur Road Accident Latest News : Rajasthan में सड़क हादसे ( Road Accident in Rajasthan ) रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। राजधानी जयपुर से एक बार फिर भीषण सड़क हादसे ( Jaipur Road Accident ) की बड़ी खबर है। सड़क हादसा ऐसा की आपकी रूह कांप जाए। राजधानी के Delhi-Jaipur Highway पर हादसा हुआ जिसमें एक व्यक्ति की जान चली गई। राजधानी में ये पहला भयंकर Road Accident नहीं है। राजधानी में हुए Jaipur JDA Circle Accident सभी को याद होंगे।

By: rohit sharma

Published: 03 Aug 2019, 06:23 PM IST

जयपुर/चंदवाजी। राजस्थान में सड़क हादसे ( road accident in Rajasthan ) रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। किसी की लापरवाही का अंजाम कोई भुगत रहा है। राजधानी जयपुर से एक बार फिर भीषण सड़क हादसे ( Jaipur Road Accident ) की बड़ी खबर है। सड़क हादसा ऐसा की आपकी रूह कांप जाए। राजधानी के दिल्ली-जयपुर राजमार्ग ( Delhi-Jaipur highway ) पर हादसा हुआ जिसमें एक व्यक्ति की जान चली गई।

दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर अज्ञात वाहन की टक्कर से कार पलट गई। जहां कार सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को जयपुर से होकर गुजरने वाले दिल्ली राजमार्ग पर एक अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी। इस दौरान कार अनियंत्रित होकर पलट गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया। घटना की जानकारी आस-पास के लोगों ने चंदवाजी थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही घटनास्थल पहुंची। इस दौरान सबसे पहले गंभीर घायल को अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका इलाज जारी है।

JDA चौराहे पर हुए थे सड़क हादसे, याद कर के कांप जाती है रूह

राजधानी में ये पहला भयंकर सड़क हादसा ( Road Accident ) नहीं है। बीते कुछ दिनों में भी दो हादसे ऐसे हुए, जिनमें तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों की जिंदगी खत्म कर दी। राजधानी की VVIP रोड कही जाने वाली जेडीए सर्किल पर हुए हादसे सभी को याद होंगे।

Jaipur JLN Marg Road Accident : JDA सर्किल पर एक कार ने रेड लाइट होने पर खड़े वाहनों को पीछे से जबरदस्त टक्कर मारी थी। इस हादसे में बाइक सवार दो भाइयों पुनीत और विवेक पाराशर की मौत हो गई थी। हादसे के वक्त कार की टक्कर से उछलकर करीब 70 फीट दूर जा गिरे पुनीत और विवेक की पसलियां टूटकर फेफडों में धंस गई। इस दौरान दोनों की मौके पर ही मौत

दूसरा हादसा भी उसी जेएलएन मार्ग के जेडीए चौराहे ( JDA Circle Accident ) पर हुआ। यहां फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। एक तेज रफ्तार कार ने इस बार स्कूटी सवार को चपेट में ले लिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसने हादसे के 60 घंटे बाद दम तोड़ दिया।

Show More
rohit sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned