scriptकार की टक्कर से हवा में उछल मकान की छत पर गिरा युवक, मौके पर ही मौत, दो लड़कियां थी कार में सवार | Jaipur Road Accident: Youth killed in Car accident | Patrika News

कार की टक्कर से हवा में उछल मकान की छत पर गिरा युवक, मौके पर ही मौत, दो लड़कियां थी कार में सवार

locationजयपुरPublished: Nov 06, 2020 10:11:40 am

Submitted by:

santosh

Jaipur Car Accident: राजधानी में शुक्रवार सुबह रफ्तार का कहर देखने को मिला। जयपुर के सोड़ाला इलाके में स्थित एलिवेटेड रोड पर आज सवेरे भीषण सड़क हादसा हुआ।

accident_2.jpg

जयपुर। Jaipur Car Accident: राजधानी में शुक्रवार सुबह रफ्तार का कहर देखने को मिला। जयपुर के सोड़ाला इलाके में स्थित एलिवेटेड रोड पर भीषण सड़क हादसा हुआ। एलिवेटेड पुलिया से होकर गुजर रहे एक युवक को एक लग्जरी कार ने इतनी तेज टक्कर मारी की वह करीब साठ फीट दूरी तक उछला और लोहे की टीनों पर टकराने के बाद पास ही छत पर जा गिरा।

टीनों से टकराने के बाद उसका एक हाथ और पैर कट गया और टक्कर लगने से एवं छत पर गिरने से उसकी मौत हो गई। जिस कार से हादसा हुआ उस कार में दो लड़कियां सवार थी। हादसे के बाद यातायात पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि सवेरे करीब आठ बजे पहले यह हादसा हुआ। सफेद रंग की लग्जरी कार में सवार दो लड़कियां एलिवेटेड पुलिया से होकर गुजर रहीं थी। इसी दौरान वहां से पैदल गुजर रहे युवक को टक्कर मार दी। उसके बाद कार पुलिया पर ही लगे लोहे के एक पोल से टकराई तो पोल भी टूटकर नीचे आ गिरा।

युवक की बॉडी लोहे की टीनों पर इतनी तेजी से गिरी की तेज धमाका हुआ। इस धमाके के बाद लोग वहां पहुंचाना शुरू हो गए। पुलिया से उछलकर युवक जिस जगह पर गिरा वह एक दुकान है। दुकान की छत पर लोहे की टीनों से एक स्टोर बनाया गया था वहां पर बॉडी गिरी और उसके बाद उससे टकराकर पास ही छत पर युवक का शव आ गिरा।

कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने आया था युवक
पुलिस ने बताया कि युवक पाली जिले से कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में शामिल होने आया था। वह पुलिया से होता हुआ सोड़ाला की ओर आ रहा था और अपना सेंटर तलाश रहा था। लेकिन परीक्षा से पहले ही मौत की परीक्षा ने उसे घेर लिया और इस परीक्षा में वह पास नहीं हो सका।

स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसे के एक से डेढ घंटे बाद तक पुलिस ने शव को नहीं उठाया। जिस मकान और दुकान पर शव गिरा था उसे सील कर दिया गया। लेकिन इस बीच कार को क्रेन की मदद से वहां से हटा दिया गया। कार भी गंभीर क्षतिग्रस्त हो गई लेकिन उसमें सवार लड़कियां सुरक्षित रहीे। कुछ ही देर में उनके परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

निजी अस्पताल संचालक की है नई कार
जांच में सामने आया कि कार एक जेएलएन रोड पर स्थित एक बड़े निजी अस्तपाल संचालक की है। उनके नाम से ही इसका रजिस्ट्रेशन किया गया है और कार सिर्फ छह से सात महीने पुरानी ही है। पुलिस ने बताया कि जो दो लड़कियां कार से निकली थीं उनके पास से किसी तरह के दस्तावेज नहीं मिले। दोनों की उम्र 18 साल से कम बताई जा रही है। उधर युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। उसके पास से जो दस्तावेज मिले उनके आधार पर सिर्फ जिला ही पता चल सका है। बाकि दस्तावेज तलाश किए जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो