जयपुर की कंपनी ने जुटाए 11 मिलियन डॉलर

जयपुर की कंपनी ने जुटाए 11 मिलियन डॉलर
जयपुर की कंपनी ने जुटाए 11 मिलियन डॉलर

Jagmohan Sharma | Updated: 11 Oct 2019, 10:36:24 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

3 लाख से अधिक ग्राहकों को सेवा दे रहा है

जयपुर. कॉमर्स स्टार्टअप डीलशेयर ने सीड राउंड व सीरीज ए फंडिंग में 11 मिलियन डॉलर जुटाने की घोषणा की है, जिसका नेतृत्व मैट्रिक्स पार्टनर्स इंडिया और फॉल्कन एज कैपिटल ने किया। इस राउंड में डीएसटी ग्लोबल, ओमिडयार नेटवर्क इंडिया और कुछ प्रमुख एंजल निवेशकों ने भी भाग लिया। जयपुर स्थित इस स्टार्टअप ने पिछले साल सितंबर में अपना परिचालन शुरू किया और नॉन-मेट्रो, टियर 2 और टियर 3 शहरों की मध्यम और निम्न आय वर्ग वाली आबादी पर ध्यान केंद्रित किया।

यह वर्तमान में जयपुर, अहमदाबाद, सूरत, बड़ौदा, कोटा, जोधपुर, अजमेर, सीकर, सवाईमाधोपुर और नागौर में 3 लाख से अधिक ग्राहकों को सेवा दे रहा है। कंपनी अगले एक वर्ष में 10 से अधिक राज्यों में 100 शहरों में विस्तार करेगी। डीलशेयर की स्थापना पांच उद्यमियों विनीत राव (सीईओ) सुरजेंदु मेद्दा (सीबीओ), संकर बोरा (सीओओ), ऋषव देव (सीएसओ) और रजतशेखर (सीपीओ) ने की है। मैट्रिक्स इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर तरुण देवड़ा ने कहा कि भारत में अभी भी ई-कॉमर्स के लिए डे जीरो है। डीलशेयर टीम के पास उपभोक्ता खरीद व्यवहार की गहरी समझ है और एक अनूठा मॉडल है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned