scriptजयपुर के सिंगर हिमान ने रैप सॉन्ग से दिया पुलवामा शहीदों को ट्रिब्यूट | jaipur's Singer Himan tribute to Pulwama martyrs from rap song | Patrika News

जयपुर के सिंगर हिमान ने रैप सॉन्ग से दिया पुलवामा शहीदों को ट्रिब्यूट

locationजयपुरPublished: Feb 28, 2019 04:59:36 pm

जयपुर के सिंगर हिमान ने भी पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि दी है।

himan

जयपुर के सिंगर हिमान ने रैप सॉन्ग से दिया पुलवामा शहीदों को ट्रिब्यूट

पिछले दिनों जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए हमले में शहीद हुए जवानों को देशभर में श्रद्धांजलि दी जा रही है। देश के कोने-कोने से शहीदों के परिवारों को मदद पहुंचाई जा रही है। ऐसे में जयपुर के सिंगर हिमान ने भी पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि दी है। हिमान ने पुलवामा के शहीदों को ट्रिब्यूट देते हुए नया रैप सॉन्ग ‘फाइट बैक’ रिलीज किया है। हिमान के रैप सॉन्ग को देशभर के लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है। खासतौर से यंगस्टर्स को ये गाना बेहद पसंद आ रहा है। रिलीज के कुछ घंटों में ही सॉन्ग को हजारों लोगों ने देखा है। सॉन्ग के बारे में बात करते हुए हिमान ने बताया कि गाना उन्होंने ही लिखा है और गाया भी खुद ही है। हिमांश ने बताया कि इससे पहले भी उनके गानों को लोगों ने एप्रिशिएट किया है। लेकिन ‘फाइट बैक’ सॉन्ग को लेकर लोगों का रेस्पॉन्स गजब देखने को मिल रहा है।
लिरिक्स में झलकता है आम आदमी के अंदर का गुस्सा
रैप सॉन्ग ‘फाइट बैक’ को लिखने के बारे में हिमान ने बताया कि पुलवामा के हुए आतंकी हमले के बाद उनमें बदले की जज्बा था और ऐसी ही भावना हर हिंदुस्तानी के मन में है। मैंने बस इसी जज्बे और गुस्से को गाने का रूप दिया है। गाने के लिरिक्स में आम आदमी के अंदर का गुस्सा झलकता है। हिमान का कहना है कि वॉर किसी चीज का सॉल्यूशन नहीं है, लेकिन पाकिस्तान को जवाब देना जरूरी है और इंडियन आर्मी समय-समय पर उसे उसकी औकात याद दिलाती रहती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो