scriptजयपुर // महापौर की जनसुनवाई के बाद भी समस्या बरकरार | JAIPUR SANGANER PROBLEMS JMC JAIPUR MAYOR | Patrika News
जयपुर

जयपुर // महापौर की जनसुनवाई के बाद भी समस्या बरकरार

शहरी सरकार के पांचवें बोर्ड का कार्यकाल पूरा होने को है, लेकिन शहर के सांगानेर में समस्याओं (Sanganer Problems) से जनता दुखी है। सांगानेर में अतिक्रमण और सीवर जाम जैसी समस्याओं से लोगों को रोजाना सामना करना पड़ रहा है। पत्रिका के अभियान ओपन माइक : मेरा वार्ड, मेरी बात के तहत लोगों ने ऐसी ही समस्याएं सामने रखी। सांगानेर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड संख्या 58, 69, 70 की जनता ने सांगानेर स्टेडियम (Sanganer Stadium) में अपनी समस्याएं बताई।

जयपुरOct 13, 2019 / 09:41 pm

Girraj Sharma

महापौर की जनसुनवाई के बाद भी समस्या बरकरार

महापौर की जनसुनवाई के बाद भी समस्या बरकरार,महापौर की जनसुनवाई के बाद भी समस्या बरकरार

महापौर की जनसुनवाई के बाद भी समस्या बरकरार

– सांगानेर स्टेडियम में जुटी जनता
– अतिक्रमण, सीवरेज जाम लोगों के लिए बनी परेशानी


जयपुर। शहरी सरकार के पांचवें बोर्ड का कार्यकाल पूरा होने को है, लेकिन शहर के सांगानेर में समस्याओं (Sanganer Problems) से जनता दुखी है। सांगानेर में अतिक्रमण और सीवर जाम जैसी समस्याओं से लोगों को रोजाना सामना करना पड़ रहा है। पत्रिका के अभियान ओपन माइक : मेरा वार्ड, मेरी बात के तहत लोगों ने ऐसी ही समस्याएं सामने रखी। सांगानेर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड संख्या 58, 69, 70 की जनता ने सांगानेर स्टेडियम (Sanganer Stadium) में अपनी समस्याएं बताई। ये वहीं सांगानेर स्टेडियम हैं, जहां पिछले दिनों दो महापौर (Mayor) जनसुनवाई कर चुके हैं। जनसुनवाई में जनता ने क्षेत्र की समस्याओं से देानों महापौरों को अवगत भी करवाया और लिखित में आवेदन भी किया, लेकिन आज भी जनता के सामने समस्याएं बरकार हैं। पत्रिका टीम ने जनता के बीच जाकर वहां की नब्ज टटोली तो समस्याओं को लेकर जनता का आक्रोश देखने को मिला।
जनता ने अपने पार्षद के कार्यकाल को लेकर भी नाराजगी जताई। सांगानेर और मानसरोवर क्षेत्र के लोगों ने वार्डों में अतिक्रमण, सीवर जाम, कचरा-गंदगी से जुडी समस्याएं बताई, वहीं सडक़ पर घूमते आवारा पशु, अवैध अतिक्रमण भी लोगों के लिए परेशानी का कारण बने हुए हैं। बड़ी बात यह है कि सांगानेर की समस्याओं को लेकर लोगों को कोर्ट का दरवाजा भी खटखड़ाना पड़ा है। इसी सांगानेर स्टेडियम में महापौर विष्णु लाटा और पूर्व महापौर अशोक लाहोटी यहां जनसुनवाई कर चुके हैं। जनसुनवाई में भी जनता की समस्याएं सामने सामने रखी थी, लेकिन समस्याएं अभी बरकरार है।

Home / Jaipur / जयपुर // महापौर की जनसुनवाई के बाद भी समस्या बरकरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो