Shastri Nagar Rape Case : पुलिस हिरासत में आया एक और युवक, बालिका से पूछताछ कर बनाया स्केच आया काम

Shastri Nagar Rape Case : पुलिस हिरासत में आया एक और युवक, बालिका से पूछताछ कर बनाया स्केच आया काम

Dinesh Saini | Updated: 04 Jul 2019, 02:47:56 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Jaipur Shastri Nagar Rape : शास्त्रीनगर थाना ( Rape in Shastri Nagar Jaipur ) इलाके में सात साल की बालिका को अगवा कर बलात्कार ( Minor Rape ) के मामले में पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है। पुलिस ने आरोपी को शरण देने के मामले में एक युवक को भी हिरासत में लिया है...

जयपुर। शास्त्रीनगर थाना ( Jaipur Shastri Nagar Rape ) इलाके में सात साल की बालिका को अगवा कर बलात्कार ( minor rape ) के मामले में पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है। पुलिस ने आरोपी को शरण देने के मामले में एक युवक को भी हिरासत में लिया है। पुलिस दोनों से पूछताछ में जुटी है। पूरे प्रकरण का खुलासा आज पुलिस कमिश्नर कर सकते हैं। आरोपी तक पहुंचने में बालिका से पूछताछ कर बनाया स्केच व एक सीसीटीवी ( CCTV ) फुटेज मददगार साबित हुआ है। आरोपी से 22 व 26 जून को दो अन्य बालिकाओं से बलात्कार ( rape in jaipur ) की घटना को लेकर तस्दीक करवाई जा रही है। आरोपी के पास से वारदात में प्रयुक्त बाइक के भी बरामद होने की जानकारी सामने आ रही है।

डीसीपी मनोज कुमार ने बताया, इस पूरे प्रकरण में 50 से अधिक संदिग्ध लोगों को पकडकऱ पूछताछ की गई। कई प्रकार के अहम सबूत जुटाए जा रहे हैं। बालिका से मिली जानकारी के आधार घटना स्थल व उसके आसपास के रास्तों से सीसीटीवी फुटेज जुटाए गए। इनमें एक फुटेज में बदमाश नजर आ रहा है।

 

Read More : Union Budget 2019 : राजस्थान की खुल सकती है किस्मत, किसानों का दर्द हो सकता है कम, मिल सकते हैं ये प्रोजेक्ट


कल दस बजे तक इंटरनेट बंद ( Internet Ban )
फिलहाल Shastri Nagar में पुलिस पहरे में तनावपूर्ण शांति बरकरार है। अफवाह पर लगाम लगाने के लिए कल दस बजे तक इंटरनेट को बंद रखा गया है।

 

पथराव के मामले में आरोपी पकड़ से दूर ( Violence in Jaipur )
बालिका से बलात्कार ( Minor Rape in Jaipur ) की घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया था। प्रदर्शन के बाद देर रात वापस लौटने के दौरान कुछ उपद्रवियों ने पथराव कर मकान व वाहनों के शीशे तोड़ दिए थे। पथराव व तोड़-फोड़ के मामले में फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। विद्याधर नगर थानाधिकारी राधारमण ने बताया, फिलहाल आरोपियों को चिंहित करने का काम किया जा रहा है। उपद्रवियों की संख्या 40 से 50 के पार जा सकती है।

 

Read More : राजस्थान में भी विराजते हैं भगवान जगन्नाथ, हर साल निकलती है रथयात्रा, मंदिर में छिपे हैं कई राज

 

फोटो - प्रतीकात्मक

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned