scriptआधे चांदपोल बाजार में यातायात शुरू, आधे में अभी वन—वे | JAIPUR SMART CITY CHANDPOL BAZAR SMART ROAD | Patrika News

आधे चांदपोल बाजार में यातायात शुरू, आधे में अभी वन—वे

locationजयपुरPublished: Sep 07, 2020 07:03:21 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

चांदपोल बाजार में स्मार्ट रोड (Chandpol Bazar Smart Road) के काम की कछुआ चाल का विरोध होने बाद आधे बाजार में यातायात खोल दिया गया है। बाजार में खजाने वालों का रास्ता से चांदपोल गेट तक का ट्रैफिक खोल दिया गया है। इससे खजाने वालों का रास्ता, भिन्डो का रास्ता, कल्याणजी का रास्ते का ट्रैफिक भी खुल गया है। वहीं छोटी चौपड़ से खजाने वालों का रास्ता तक अभी वन—वे ही है। छोटी चौपड़ की तरफ करीब 30 मीटर स्मार्ट रोड का काम अभी अधूरा ही है।

आधे चांदपोल बाजार में यातायात शुरू, आधे में अभी वन—वे
– खजाने वालों का रास्ता से चांदपोल गेट तक चालू किया ट्रैफिक
— चांदपोल बाजार में स्मार्ट रोड की कछुआ चाल का विरोध हुआ तो आधे रास्ते में खोला ट्रैफिक
— छोटी चौपड़ से खजाने वालों का रास्ता तक यातायात अभी है बंद
जयपुर। चांदपोल बाजार में स्मार्ट रोड (Chandpol Bazar Smart Road) के काम की कछुआ चाल का विरोध होने बाद आधे बाजार में यातायात खोल दिया गया है। बाजार में खजाने वालों का रास्ता से चांदपोल गेट तक का ट्रैफिक खोल दिया गया है। इससे खजाने वालों का रास्ता, भिन्डो का रास्ता, कल्याणजी का रास्ते का ट्रैफिक भी खुल गया है। वहीं छोटी चौपड़ से खजाने वालों का रास्ता तक अभी वन—वे ही है। छोटी चौपड़ की तरफ करीब 30 मीटर स्मार्ट रोड का काम अभी अधूरा ही है।
जयपुर स्मार्ट सिटी के तहत चांदपोल बाजार में स्मार्ट रोड का काम चल रहा है। जयपुर स्मार्ट सिटी ने चांदपोल बाजार में गत 22 जून से एक तरफ का यातायात यानी छोटी चौपड से चांदपोल की ओर जाने वाले यातायात को रोककर जयपुर स्मार्ट सिटी ने स्मार्ट रोड (सीसी सडक) का काम शुरू किया। स्मार्ट सिटी के अधिकारियों ने करीब 70 दिन में स्मार्ट रेाड बनाने की समय सीमा तय की थी, इसे देखते हुए 31 अगस्त तक बाजार में वन—वे किया गया और एक सितंबर को यातायात शुरू करने की बात कही गई, लेकिन अभी तक बाजार में काम अधूरा ही है। ऐसे में बाजार में अभी छोटी चौपड़ से चांदपोल की ओर यातायात चालू नहीं हो पाया, अभी छोटी चोपड़ से खजानेवालों का रास्ता तक ट्रैफिक बंद है।
चांदपोल बाजार व्यापार मंडल अध्यक्ष सुभाष गोयल ने बताया कि बाजार में स्मार्ट रोड का काम पिछले 5—6 माह से चल रहा है। इसके बाद लॉकडाउन में काम बंद रहा। जून में फिर से काम शुरू किया गया। स्मार्ट सिटी के अधिकारियों ने स्मार्ट रोड बनाने के लिए 70 दिन का समय लिया है, जो पूरा हो जाएगा। बाजार में अभी 30 मीटर का काम अूधरा है। व्यापारियों के विरोध के बाद स्मार्ट सिटी के अधिकारियों ने जहां तक काम हो गया, वहां ट्रैफिक शुरू कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो