scriptजयपुर से दिल्ली हवाई सफर में हो रही देरी, एक से 11 घंटे देरी से उड़ रहे विमान, यात्री परेशान | Jaipur to delhi flight 1 to 11 hour's late for fog | Patrika News

जयपुर से दिल्ली हवाई सफर में हो रही देरी, एक से 11 घंटे देरी से उड़ रहे विमान, यात्री परेशान

locationजयपुरPublished: Jan 22, 2020 06:55:29 pm

दिल्ली में खराब मौसम से एयरपोर्ट पर कम दृश्यता होने के चलते जयपुर एयरपोर्ट पर विमानों का शेड्यूल बिगड़ा, एक दर्जन विमानों ने देरी से उड़ान भरी, देरी से आवाजाही, एक तीन डायवर्ट होकर आए तो जैसलमेर से आने वाला विमान रद्द रहा

विजय शर्मा / जयपुर. दिल्ली में खराब मौसम से एयरपोर्ट पर कम दृश्यता होने के चलते जयपुर एयरपोर्ट पर विमानों का शेड्यूल बिगड़ गया है। जयपुर- दिल्ली के बीच आधा दर्जन विमानों ने निर्धारित समय से देरी से उड़ान भरी। विमान डेढ़ घंटे से लेकर ग्यारह घंटे तक की देरी रवाना हुए। वहीं, दिल्ली उतरने वाले तीन विमान डायवर्ट होकर जयपुर आए, जबकि दो विमान नो फ्लाई जोन के चलते पहले से ही रद्द चल रहे हैं। इधर, शाम को 5.35 बजे जैसलमेर जाने वाला विमान भी रद्द रहा। बिगड़े शेड्यूल के कारण यात्री दिनभर परेशान रहे।

जानकारी के मुताबिक सुबह 7.05 बजे जाने वाली स्पाइस जेट का विमान 1 घंटा 10 मिनट, सुबह 7.10 बजे इंडिगो का विमान 2 घंटा 30 मिनट, सुबह 7.40 बजे स्पाइस जेट का विमान 11 घंटे 20 मिनट, सुबह 8.15 बजे एयर इंडिया का विमान 12.10 बजे तो शाम 6.50 बजे एयर एशिया का विमान ने 45 मिनट देरी से उड़ान भरी। वहीं, शाम को 6.20 बजे दिल्ली से आने वाला एयर एशिया का विमान एक घंटा देरी से जयपुर पहुंचा। इनके अलावा जयपुर से मुंबई, अहमदाबाद, बेंगलुरू के विमान ने एक से डेढ़ घंटे देरी से उड़ान भरी। वाराणसी, मुंबई, बैंकॉक समेत कई शहरों से विमान देरी से जयपुर पहुंचे।
डायवर्ट होकर जयपुर आए
दिल्ली एयरपोर्ट पर कम दृश्यता के चलते हनोई से अंतरराष्ट्रीय विमान और मुंबई दो घरेलू विमान सुबह चार बजे से छह बजे के बीच डायवर्ट होकर जयपुर आए। सुबह 8.45 बजे तक सभी विमानों ने मौसम क्लीयरेंस के बाद उड़ान भरी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो