scriptएसएमएस में कोरोना का दंश, दो डॉक्टर और एक वार्ड बॉय पॉजिटिव, जयपुर में आज यहां मिले संक्रमित | Jaipur today 27 new corona positive 2 sms doctor 1 ward boy | Patrika News

एसएमएस में कोरोना का दंश, दो डॉक्टर और एक वार्ड बॉय पॉजिटिव, जयपुर में आज यहां मिले संक्रमित

locationजयपुरPublished: Jun 13, 2020 10:44:41 pm

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को जयपुर में 27 नए मामले सामने आए, एसएमएस अस्पताल में तीन हैल्थ वॉरियर्स भी हुए संक्रमित

s23.jpg
जयपुर. सवाई मानसिंह अस्पताल में कार्यरत तीन हैल्थ वॉरियर्स के शनिवार को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। इनमें एक माइक्रोबायोलॉजी लैब की डॉक्टर, रेडिएशन आंकोलॉजी विभाग की रेजिडेंट और जेके लोन अस्पताल का वार्ड बॉय है।
जानकारी के अनुसार रेडिएशन ऑंकोलॉजी विभाग की रेजिडेंट को कोई लक्षण नहीं है। चिंता की बात यह है कि अब एसएमएस अस्पताल को कोरोना फ्री कर दिया गया है। यहां आने वाले मरीजों में कौन कोरोना की चपेट में है यह पता नहीं चल रहा है।
ऐसे में इलाज कर रहे चिकित्सकों पर कोरोना वायरस अटैक कर रहा है। माइक्रोबायोलॉजी लैब से लगातार हैल्थ वॉरियर्स कोरोना पॉजिटिव आ रहे हैं। वार्ड बॉय की कोरोना महामारी के दौरान इमरजेंसी में ड्यूटी थी।
आज की रिपोर्ट
प्रदेश में शनिवार को 333 नए कोरोना पॉजिटिव आए। वहीं दस मरीजों की मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार जयपुर में 27, अजमेर में 11, अलवर में 3, बाड़मेर में 5, भरतपुर में 39, भीलवाड़ा में 1, चूरू 7, दौसा 7, धौलपुर में 14, डूंगरपुर में 3, गंगानगर में 1, जैसलमेर में 2, जालौर में 8, झालावाड़ में 2, झुंझुनूं में 12, जोधपुर में 75, करौली में 3, कोटा में 3, नागौर में 11, पाली में 62, सवाई माधोपुर में 1, सीकर में 16, सिरोही में 13, टोंक में 2, उदयपुर में 3 तथा दूसरे राज्य से आए 2 लोगों में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है।
जयपुर में यहां आए मरीज
सोढाला, शास्त्री नगर, जोबनेर हाउस, आदर्श नगर, जयसिंह पुरा, बरकत नगर, ब्रह्मपुरी, प्रताप नगर, जमवारामगढ़, चांदपोल, खोनागोरियान, जयंती मार्केट, संजय नगर भट्टा बस्ती, विवेक विहार, एस वी विहार कॉलोनी, किशनपाूल, मौहल्ला बिलोचियान दिल्ली बाईपास में 1—1, ज्योति नगर, एसएमएस के स्टाफ 2 व 2 मरीजों का पता स्पष्ट नहीं तथा हथरोही फोर्ट से चार लोगों में कोरोना पॉजिटिव आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो