scriptवो रुपए कमाने निकली थी घर से, मिला ये | jaipur Twenty laborers going to the tractor, two young girls fell | Patrika News

वो रुपए कमाने निकली थी घर से, मिला ये

locationजयपुरPublished: Oct 03, 2019 01:23:05 pm

Submitted by:

Ankita Sharma

JAIPUR: ट्रेक्टर-ट्रॉली में सवार होकर जा रहे थे बीस मजदूर, दो युवतियां सिर के बल गिरीं, एक की मौत

वो रुपए कमाने निकली थी घर से, मिला ये

वो रुपए कमाने निकली थी घर से, मिला ये


— ट्रेक्टर-ट्रॉली में सवार होकर जा रहे थे बीस मजदूर
— दो युवतियां सिर के बल गिरीं, एक की मौत
– श्रीरामपुरा टोल के पास रिंग रोड पर हादसा

JAIPUR: 18 साल की एक किशोरी अपने परिवार की आर्थिक मदद करना चाहती थी। वो चाहती थी कि अपने परिवार का सहारा बने, लेकिन नियती को कुछ और ही मंजूर था। ये युवती सहारा नहीं अपने परिवार को जिंदगीभर का गम दे गई। दरअसल, सांगानेर सदर थाना इलाके में ट्रेक्टर-ट्रॉली से गिरने से एक युवती की मौत हो गई, जबकि एक युवती घायल हो गई। पुलिस के अनुसार एक ट्रेक्टर-ट्रॉली में भरकर मजदूरों को काम के लिए रिंग रोड पर ले जाया जा रहा था। रिंग रोड श्रीरामपुरा टोल के पास अचानक ट्रॉली के डाले पर सवार दो युवतियां संतुलन बिगडऩे से सिर के बल सड़क पर जा गिरीं। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायल अवस्था में दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। इस घटना से ट्रेक्टर-ट्रॉली में सवार मजदूरों व उसके चालक में खलबली मच गई। मृतका की पहचान सूरजपुरा अजमेर निवासी 18 साल की पवन कुमारी पुत्री कालूनाथ के रूप में हुई है जबकि घायल 18 वर्षीय आशा पुत्री कालू टोडारायसिंह टोंक की रहने वाली है। घटना के समय ट्रेक्टर-ट्रॉली में बीस से अधिक मजदूर सवार थे। मृतका के पिता ने ट्रेक्टर-ट्रॉली चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। जानकारी के अनुसार घटना कल सुबह करीब नौ बजे की बताई जा रही है। घायल की शाम को उपचार के दौरान मौत हुई है। जबकि एक अन्य घायल युवती का अस्पताल में उपचार जारी है।
गौरतलब है कि इन राजधानी जयपुर में ट्रेक्टर-ट्रॉली या लोडिंग टेंपो में भरकर जाते मजदूर दिखना कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी कई लोग इसी तरह हादसे का शिकार हो चुके है। वहीं प्रशासन इस ओर कोई कदम उठाता नहीं दिख रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो