scriptजयपुर में दो बच्चों व पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर पति ने फंदा लगाकर की आत्महत्या | jaipur vaishali nagar suicide case | Patrika News

जयपुर में दो बच्चों व पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर पति ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

locationजयपुरPublished: Jan 07, 2021 03:12:58 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

जयपुर के वैशाली नगर इलाके में गुरुवार दोपहर घर के मुखिया ने दो बच्चों व पत्नी की हत्या कर, जिसके बाद फंदा लगाकर खुद ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी।

jaipur_crime.jpg

जयपुर । राजधानी के वैशाली नगर इलाके में गुरुवार दोपहर घर के मुखिया ने दो बच्चों व पत्नी की हत्या कर, जिसके बाद फंदा लगाकर खुद ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। घर में चार शवों को देखकर इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए हैं । पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए एमएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

एसएचओ अनिल जैमन ने बताया कि मामला बुनकर कॉलोनी खातीपुरा का है। वहां गिर्राज राणा अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ निवास करता था। घटनाक्रम के मुताबिक, दोपहर गिर्राज के घर से बाहर किसी को नहीं निकलते देखकर आस-पड़ौसी पहुंचे। काफी आवाज लगाने व गेट खटखटाने के बाद भी अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। घर के अंदर जाने पर वहां रहने वाले चारों जनों के शव दिखाई दिए।

शवों को पड़ा देखकर स्थानीय लोगों में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए। महिला व दो बच्चों के शव नीचे पड़े थे, जबकि गिर्राज फंदे से लटका मिला। पुलिस जांच में प्रथमदृष्टया सामने आया है कि गिर्राज राणा ने पत्नी व दोनों बच्चों की हत्या की, जिसके बाद खुदने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। माना जा रहा है कि कर्ज से परेशान होकर गिर्राज ने ऐसा कदम उठाया है। पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो