scriptकार्रवाई करने के बजाय दोषी सेंटर्स को बचाने में जुटे, संयुक्त परिवहन आयुक्त को हटाया | jaipur vehicle fitness center latest news | Patrika News

कार्रवाई करने के बजाय दोषी सेंटर्स को बचाने में जुटे, संयुक्त परिवहन आयुक्त को हटाया

locationजयपुरPublished: Oct 14, 2020 08:04:17 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

परिवहन विभाग की ओर से की जा रही फिटनेस सेंटर की जांच में विभागीय अधिकारियों की ही गड़बड़ी सामने आई है। दोषी सेंटर्स पर कार्रवाई करने के बजाय उन्हें बचाया जा रहा था।

jaipur vehicle fitness center latest news

परिवहन विभाग की ओर से की जा रही फिटनेस सेंटर की जांच में विभागीय अधिकारियों की ही गड़बड़ी सामने आई है। दोषी सेंटर्स पर कार्रवाई करने के बजाय उन्हें बचाया जा रहा था।

जयपुर। परिवहन विभाग की ओर से की जा रही फिटनेस सेंटर की जांच में विभागीय अधिकारियों की ही गड़बड़ी सामने आई है। दोषी सेंटर्स पर कार्रवाई करने के बजाय उन्हें बचाया जा रहा था।

ऐसी ही शिकायत परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के पास पहुंची। इसके बाद परिवहन संयुक्त आयुक्त विनोद कुमार को हटा दिया गया। इतना ही नहीं उनका तबादला एसडीआरआई में कर दिया है। वहां से नानूराम चोयल को परिवहन विभाग में संयुक्त आयुक्त लगाया गया है। नानूराम अब फिटनेस सेंटर्स की गड़बड़ियों की जांच करेंगे।
पिछले ही दिनों राजस्थान पत्रिका के फिटनेस सेंटर्स में फर्जीवाड़े के खुलासा किया गया था। इसके बाद परिवहन मंत्री ने सभी सेंटर्स की जांच के निर्देश दिए थे। विभाग ने जयपुर में शांति फिटनेस सहित आठ सेंटर्स को नोटिस जारी किए।
मंत्री के बार—बार दोषी सेटर्स पर कार्रवाई करने के निर्देश के बाद भी संयुक्त आयुक्त विनोद कुमार की ओर से कार्रवाई नहीं की जा रही थी। विभाग की ओर से अभी तक शाहपुरा सेंटर को निरस्त किया गया है। गौरतलब है कि राजस्थान पत्रिका की ओर से प्रदेश में निजी सेंटर्स की धांधली को उजागर किया जा रहा है। सालों से ल रहे फर्जीवाड़े को लेकर सरकार गंभीर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो