scriptजलदाय विभाग के 493 कार्मिकों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन | JAIPUR WATER SUPPLY DEPARTMENT CORONA VACCINE | Patrika News

जलदाय विभाग के 493 कार्मिकों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

locationजयपुरPublished: May 11, 2021 09:45:23 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

जलदाय विभाग (Water supply department) ने अपने कार्मिकों को कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) लगाना शुरू कर दिया। विभाग के गांधी नगर स्थित कार्यालय में कार्मिकों को वैक्सीन लगाई जा रही है। पहले दिन 493 कार्मिकों को वैक्सीन लगाई गई। कार्मिकों के बुधवार को भी वैक्सीन लगाई जाएगी। दो दिन में 1150 कार्मिकों के वैक्सीन लगाई जाएगी।

जलदाय विभाग के 493 कार्मिकों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

जलदाय विभाग के 493 कार्मिकों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

493 कार्मिकों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन
– जलदाय विभाग कार्मिकों के कोरोना वैक्सीन लगना शुरू
– दो दिन तक कार्मिकों को लगाई जाएगी वैक्सीन
– करीब 1150 कार्मिकों के लगाई जाएगी वैक्सीन

जयपुर। जलदाय विभाग (Water supply department) ने अपने कार्मिकों को कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) लगाना शुरू कर दिया। विभाग के गांधी नगर स्थित कार्यालय में कार्मिकों को वैक्सीन लगाई जा रही है। पहले दिन 493 कार्मिकों को वैक्सीन लगाई गई। कार्मिकों के बुधवार को भी वैक्सीन लगाई जाएगी।
जलदाय विभाग के अतिरिक्त मुख्य अभियंता जयपुर द्वितीय मनीष बेनीवाल ने बताया कि विभाग के अधिकारियों और कार्मिकों के कोरोना वैक्सीन लगाना शुरू कर दिया है। पहले दिन 493 कार्मिकों के वैक्सीन लगाई गई। शिविर बुधवार को भी लगाया जाएगा, दो दिन में 1150 कार्मिकों के वैक्सीन लगाई जाएगी। उन्होंने बताया कि कार्मिकों के वैक्सीन लगाने के लिए एसीएस सुधांश पंत ने प्रयास किए। उन्होंने चिकित्सा विभाग को पत्र लिखकर जलदाय विभाग के कार्मिकों के वेक्सिनेशन के लिए कहा, इसके बाद वैक्सीन उपलब्ध हो पाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो