scriptमौसम का बदला मिजाज, तेज आंधी-बारिश के साथ गिरे ओले, शहर में कई जगह बिजली गुल | jaipur weather: cloud, rain | Patrika News

मौसम का बदला मिजाज, तेज आंधी-बारिश के साथ गिरे ओले, शहर में कई जगह बिजली गुल

locationजयपुरPublished: Apr 16, 2019 05:36:14 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

वीकेआई, सीकर रोड, झोटवाड़ा इलाके सहित आसपास के क्षेत्र में बिजली गुल

jaipur

मौसम का बदला मिजाज, तेज आंधी-बारिश के साथ गिरे ओले, शहर में कई जगह बिजली गुल

जयपुर.सोमवार के बाद मंगलवार को भी शाम होते-होते मौसम का मिजाज बदल गया। दोपहर बाद शहर में तेज आंधी के बाद बूंदाबूंदी शुरु हो गई। शहर में तेज आंधी और बारिश की वजह से शाम साढ़े चार बजे ही अंधेरा छा गया। घाट की गुणी, परकोटा, झालाना, गोपालपुरा बाईपास, महारानी फार्म, वीकेआई, हीरापुरा सहित कई जगह बारिश हुई।
बिजली हुई गुल
तेज आंधी के साथ बारिश आने पर हीरापुरा से वीकेआई के बीच 132 केवी जीएसएस बंद कर दी गई। इससे वीकेआई, सीकर रोड, झोटवाड़ा इलाके सहित आसपास के क्षेत्र में बिजली गुल हो गई। बिजली बंद होने और अंधेरा होने से शहरवासियों को काफी परेशानी हुई।
विशेषज्ञों ने दी थी चेतावनी
भीषण गर्मी के बीच सोमवार को शहर में 45 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से अंधड़ चला और हल्की बूंदा-बांदी हुई थी। इसके बाद मौसम विशेषज्ञों ने मंगलवार को पश्चिमी राजस्थान से पूर्वी राजस्थान की ओर धूलभरी आंधी चलने के की चेतावनी दी थी। साथ ही प्रदेश के कुछ जिलों में बारिश और ओलावृष्टि की आशंका जताई थी। सोमवार को राजसमंद, बीकानेर, श्रीगंगानगर में ओले गिरे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो