scriptमर गर्इ संवेदनाएं! दुर्घटना में युवक की मौत के बाद रात भर शव को कुचलते रहे वाहन | Jaipur: Young man killed in Road Accident Body crushed by other passing vehicles | Patrika News

मर गर्इ संवेदनाएं! दुर्घटना में युवक की मौत के बाद रात भर शव को कुचलते रहे वाहन

locationजयपुरPublished: Aug 13, 2017 08:44:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बगरू पुलिया के पास एक युवक की मौत हो गई। हादसे में बाद सड़क के बीचों-बीच पड़े युवक के शव पर से रातभर वाहन गुजरते रहे।

accident
जयपुरअजमेर रोड पर मानवीय सवेदनाओं को झकझोर कर रख देने वाली घटना सामने आई है। देर रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बगरू पुलिया के पास एक युवक की मौत हो गई। हादसे में बाद सड़क के बीचों-बीच पड़े युवक के शव पर से रातभर वाहन गुजरते रहे। वाहनों के टायरों के कुचल कर युवक का शव करीब आधा किलोमीटर की दूरी में फैल गया।
हादसे की सूचना पुलिस को रात करीब तीन बजे मिली। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को समेट कर अस्पताल में रखवाया। जांच अधिकारी एसआई रामेश्वर ने बताया कि रात को सड़क पार करने के दौरान किसी वाहन ने युवक को कुचल दिया। इसके बाद रात भर शव के ऊपर से वाहन गुजरते रहे। इसके चलते शव के टुकड़े काफी दूरी में फैल गए।
युवक की पहचान तो दूर उसकी उम्र तक का अनुमान लगाना मुश्किल नहीं हो पाया है। हादसा कितने बजे हुआ इसकी जानकारी नहीं है। शव सड़क के बीच में पड़ा हुआ था । शव मांस के लोथड़ों में तब्दील हो गया था।
ये घटना बताती है कि हम कितने असंवेदनशील होते जा रहे हैं। एक शख्स को रात भर कुचलने वाले वाहनों के चालकों को क्या ये पता नहीं चला होगा कि ये एक इंसान का शव है, लेकिन किसी ने इस बात की जानकारी पुलिस को देना तक मुनासिब नहीं समझा। हम आपको बता दें कि ये कोर्इ पहली घटना नहीं है जिसे देखकर हमें लगता है कि लोगों की संवेदनाएं मर रही हैं। इससे पहले जयपुर के घाट की गूणी टनल में भी एेसा ही मामला आ चुका है जब एक महिला की मौत के बाद उसका पति अपनी बच्ची के साथ विलाप करता रहा आैर कोर्इ भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। यहां तक की लोग उस शख्स को देखकर भी अनजान बनते हुए उसके सामने से निकल गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो