वीडियो : पहले खाए बारात के लड्डू और फिर पहुंच गए अस्पताल

Mohan Murari

Publish: Jul, 12 2019 08:03:06 AM (IST)

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

जयपुर। Jaisalmer road accident : जैसलमेर जिले के कोटड़ी गांव के पास गुरुवार शाम बारातियों से भरी बस के पलटी खा जाने से उसमें सवार एक दर्जन लोग घायल हो गए। jaisalmer accident घायलों को निजी वाहनों में जैसलमेर स्थित जवाहर चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्साकर्मियों ने उनका उपचार किया। जानकारी के अनुसार यह हादसा बारात के काठोड़ी गांव से खींया लौटने के दौरान कोटड़ी गांव की मोतीकिलों की ढाणी की सड़क पर रेत के जमा होने के कारण हुआ।

 

घायलों ने बताया, रेत ( Jaisalmer desert ) के कारण चालक बस पर नियंत्रण नहीं रख सका और यह दुर्घटना घटित हो गई। बस में सवार लोगों ने यह भी बताया कि सूचना दिए जाने के बावजूद 108 एम्बुलेंस मौके पर नहीं पहुंच सकी। इस कारण उन्हें घायलों को निजी वाहनों से जैसलमेर लाना पड़ा। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। हादसे में पुरुषोत्तम (18), रामचन्द्र (35), हरिराम (40), भूराराम (12), स्वरूप (35), भंवरूराम (50), जीवनलाल (56), दीनदयाल (25), स्वरूप (19), सवाई (18), दीनाराम (35), जोरावर (18) घायल हुए हैं।
नहीं पहुंची 108 ( 108 ambulance ) बारातियों ने बताया, दुर्घटना होने के बाद 108 एम्बुलेंस को फोन किया गया, लेकिन वह नहीं आई। इस कारण घायलों को अस्पताल पहुंचाने में देरी हुई। घायलों को निजी वाहनों से अस्पताल पहुंचाया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned